Bigg Boss / हिंसक लड़ाई के बाद जीशान बिग बॉस से हुए बाहर

Zoom News : Aug 25, 2021, 08:25 PM

जीशान खान बुधवार को बिग बॉस के ओटीटी घर से बेघर हो गए। एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के साथ हिंसक होने के बाद अभिनेता को बिग बॉस ने घर भेज दिया था।


निवास के फुटेज से पता चलता है कि एक शर्टलेस जीशान निशांत की बाहों से झंडे छीन रहा है, जबकि प्रतीक ने उसे रोकने का प्रयास किया। प्रतीक और निशांत द्वारा जीशान के व्यवहार का विरोध करने के बाद, वे अलग-अलग धक्का देना शुरू कर देते हैं।


इसके बाद बिग बॉस ने घोषणा की कि जीशान को घर से बेघर कर दिया जाएगा। उनकी दोस्त दिव्या अग्रवाल ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा और बाद में बाहर निकलने पर रोते हुए देखा।


घर लौटने के बाद, जीशान ने इंस्टाग्राम पर अपनी चोटों की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अपनी बाहों और छाती पर लगी कुछ खरोंचों को दिखाया और अपनी पोस्ट के साथ कोई कैप्शन साझा नहीं किया, केवल हाथ जोड़कर इमोजी बनाया।


जीशान के प्रशंसकों ने उन्हें अपना समर्थन दिखाया। एक ने लिखा, "हम जीशान को वापस चाहते हैं, यह पूरी तरह से अनुचित है।" "हम आपके साथ खड़े हैं ज़ी," एक अन्य ने लिखा। इस हफ्ते की शुरुआत में, रविवार के एपिसोड में होस्ट करण जौहर द्वारा उनकी पिटाई करने के बाद जीशान को चिंता का दौरा पड़ा। वह अपने चारपाई पर खांसते हुए, मिचली महसूस कर रहा था क्योंकि उसके आस-पास के अन्य लोग उसकी मदद करने की कोशिश कर रहे थे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER