Bollywood / आयुष्मान खुराना का नाम आया 'टाइम100 मोस्ट इन्फ्लुएंटीएल पीपल' की लिस्ट में

Zoom News : Sep 23, 2020, 07:45 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | जहां  बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर की डिबेट अभी भी चल रही है, उसी बीच एक बहुत अच्छी खबर सामने आयी है। आयुष्मान खुराना जो एक सेल्फ मेड स्टार है , एक आउटसाइडर जिन्होंने अपने बलबूते पर यह मुकाम हासिल किया है , उनका नाम आया है 'टाइम 100 मोस्ट इन्फ्लुएंटीएल पीपल ऑफ़ 2020' की लिस्ट में। एक्टर ने यह खुशखबरी अपने चाहने वालो के  साथ सोशल मीडिया पर की शेयर।

इस न्यूज़ को शेयर करते हुए, आयुष्मान ने लिखा ,"टाइम लिस्ट ऑफ़ द मोस्ट इन्फ्लुएंटीएल पीपल इन द वर्ल्ड आ गयी है , इस ग्रुप का हिस्सा बनकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूँ।"

जैसे ही आयुष्मान ने यह न्यूज़ शेयर की ,उनकी टाइम लाइन पर बधाइयों की लम्बी लाइन लग गयी। उनके चाहने वाले, उनके फैंस और इंडस्ट्री में उनके दोस्त सभी ने उनको ढेरो बधाई दी। आयुष्मान अकेले भारतीय एक्टर है जिनका नाम इस बार लिस्ट में शामिल है। साल 2012 में फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में शुरुवात करने के बाद , आयुष्मान ने अब तक कई बेहतरीन पर्फॉर्मन्सेस दी है।

आयुष्मान की चॉइस ऑफ़ फिल्म्स को लेकर हमेशा चर्चा रही है। उनके अलग अलग रोल्स की वजह से आज तक ऑडियंस और क्रिटिक दोनों से ही उन्होंने प्रशंसा बटोरी है। आयुष्मान ने 'हीरो' शब्द की डेफिनिशन ही बदल दी है ,जहाँ पहले माचो होना ही हीरो माना जाता था अब उनकी की तरह  आम आदमी के रोल निभाना भी हीरो कहलाता है।

वर्कफ़्रंट पर, आयुष्मान जल्दी ही डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ एक लव स्टोरी पर काम करने वाले है।  यह फिल्म नार्थ इंडिया में सेट होगी और फिल्म में आयुष्मान एक क्रॉस फंक्शनल एथलिट के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनकी लीडिंग लेडी के रूप में वाणी कपूर दिखेंगी।

इस बड़ी उपलब्धि के लिए आयुष्मान को ढेर बधाई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER