उत्तर प्रदेश / यूपी में ट्यूशन से लौट रही 14-वर्षीय लड़की का 4 लोगों ने किया 'गैंगरेप', की आत्महत्या

Zoom News : Apr 02, 2021, 09:46 PM
मेरठ: उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार को 10वीं की छात्रा से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना से आहत क‍िशोरी ने जहरीला पदार्थ खा ल‍िया। हालत ब‍िगड़ने पर परिजनों उसे अस्‍पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान शाम करीब सात बजे उसकी मौत हो गई। छात्रा से मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिजनों ने गांव के ही लखन और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस को जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने थाना पुलिस को आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है, दो अन्‍य फरार हैं। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि दो अन्‍य अभि‍युक्‍तों की तलाश की जा रही है।

ट्यूशन से घर लौट रही थी छात्रा

जानकारी के मुताबिक, 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा गुरुवार दोपहर ट्यूशन गई थी। वह ट्यूशन से घर वापस लौट रही थी, तभी गांव में एक टावर के पास मकान में छात्रा को चार युवकों ने बंधक बना लिया और उसके साथ हैवानियत की। इसके बाद छात्रा बदहवास हालत में किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। फिर उसेने घर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। शाम करीब छह बजे छात्रा को मोदीपुरम के एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

दो आरोपी ग‍िरफ्तार, दो की तलाश जारी

इस मामले में परिजनों ने गांव में रहने वाले लखन और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस को शि‍कायत दी है। पुलिस अधिकारियों ने थाना पुलिस को आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए हैं। पुलिस को सुसाइड नोट भी म‍िला है, जिसके आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि दो अन्‍य फरार हैं। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि दो अन्‍य अभि‍युक्‍तों की तलाश की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER