SSR Case / सुशांत सिंह मामले में एनसीबी की छापेमारी, 2 ड्रग तस्कर हिरासत में लिए गए

Zoom News : Apr 13, 2021, 02:19 PM
मुंबई: बॉलीवड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की मौत से जुड़े मामले की जांच कर रही एनसीबी ने सोमवार रात तो एक बार फिर छापेमारी की जिसमें दो ड्रग्स तस्करों को हिरासत में लिया गया है। एनसीबी ने तस्करों के पास से बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए हैं। परेल और सांताक्रूज के इलाकों में छापेमारी के बाद दो ड्रग पेडलर्स को हिरासत में लिया था।

मार्च के महीने में ड्रग्स तस्करी के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक स्टूडेंट को अरेस्ट किया। 19 वर्षीय छात्र को ड्रग्स और 2.3 लाख रुपये कैश के साथ एजेंसी ने अरेस्ट किया है। आरोपी छात्र को मुंबई के बांद्रा इलाके से अरेस्ट किया गया है। एनसीबी का कहना है कि छात्र बॉलीवुड की कई सिलेब्रिटीज को भी ड्रग्स की सप्लाई करता था। इसके अलावा मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो माहिम, अंधेरी और ठाणे में छापेमारी की थी। यहां 3 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

बता दें कि 14 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई में मौजदू उनके ही घर में लटका मिला था। सुशांत की मौत के केस में ड्रग्स के एंगर से भी जांच की जा रही है। एनसीबी इस केस की जांच कर रहा है और जांच के दौरान कई बड़े लोगों से पूछताछ भी कर चुका है।

हाल ही में महाराष्ट्र में ड्रग्स मामलों की जांच कर रही एनसीबी ने एक और बड़ी कार्रवाई की थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने ड्रग्स सप्लायर फारूक बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा, एनसीबी ने लोकनडवाला, मीरा रोड इलाकों में छापमारी की और 2 करोड़ की कीमत के ड्रग्स जब्त किए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER