यूपी / यूपी में 2 अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, हर माह चोरी करते थे 20-25 कारें

Zoom News : Mar 26, 2021, 04:32 PM
नोएडा: नोएडा सेक्टर-24 पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गुरुवार सुबह सेक्टर-53 सीएनजी पंप के पास से दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में से एक बुलंदशहर के अगौता ब्लॉक प्रमुख का पति है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की कारों सहित अन्य सामान बरामद किया है।

नोएडा जोन के डीसीपी राजेश एस ने बताया कि पुलिस सुबह करीब पांच बजे क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि कार में सवार दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी करके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की पहचान बुलंदशहर के भैसरौली निवासी मुस्तकीम और मेरठ के दौराला स्थित गांव मबीमीरा निवासी इकबाल के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपियों से चोरी की पांच कार, तीन इंजन, विभिन्न कारों की 20 चाबियां, प्लास व रेती बरामद की है। पुलिस जांच के दौरान खुलासा हुआ कि गिरोह का सरगना मुस्तकीम बुलंदशहर के अगौता ब्लॉक प्रमुख का पति है।

25 साल में किए डेढ़ हजार से ज्यादा वाहन चोरी

डीसीपी ने बताया कि गिरोह का सरगना मुस्तकीम पिछले 25 साल से वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है। वह अभी तक डेढ़ हजार से ज्यादा वाहनों को चोरी कर चुका है। गिरोह के दो आरोपी अभी फरार हैं। इनकी पहचान अफजाल निवासी ग्राम मबीमीरा दौराला मेरठ और खलील निवासी मुरादाबाद के रूप में हुई है। दोनों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER