उत्तर प्रदेश / युवक ने मॉडलिंग का काम दिलाने के नाम पर यूपी में 2 युवतियों से किया रेप, केस दर्ज

Zoom News : Mar 26, 2021, 04:14 PM
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिलाओं के साथ होने वाली घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़, रेप और गैंगरेप जैसे मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. सरकार इन मामलों को रोकने में नाकाम साबित होती नजर आ रही है. ताज़ा मामला राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र का है. जहां इंस्टाग्राम से दोस्ती कर मॉडल बनाने का सपना दिखाने के बहाने युवतियों के साथ रेप किया गया और उनको मारा पीटा गया. जब इसकी जानकारी युवतियों द्वारा पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई. फिलहाल रेप करने वाला आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने दोनों युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और युवतियों का मेडिकल कराने के लिए उन्हें अस्पताल भेज दिया.

मॉडल बनाने का दिया था लालच

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक द्वारा युवतियों को मॉडल बनाने का सपना दिखाकर उनके साथ रेप किया गया और उनको मारा पीटा गया. पीड़ित युवतियों द्वारा बताया गया कि कुछ दिन पूर्व एक युवक से इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई और उसने उन्हें मॉडल बनाने के सपने दिखाए. जिसके बाद युवतियों का झूठा ऑडिशन भी कराया गया. जब युवतियां युवक के जाल में पूरी तरह से फंस गई, तब युवक ने विभूति खंड क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में युवती को बुलाया और उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और मुंह खोलने पर मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दी.

दोनों युवतियां डॉयल 112 में काम कर चुकी हैं

फिलहाल जब युवतियों ने डायल 112 पर फोन करके इस घटना की जानकारी दी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने युवतियों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई. फिलहाल जो आरोपी हैं, वह अभी फरार बताया जा रहा है और आरोप लगाने वाली दोनों युवतियों का पुलिस ने मेडिकल कराने के लिए भेज दिया. आपको बता दें कि, इससे पहले दोनों युवतियां डायल 112 में काम करती थी, पर अब नौकरी ना होने के कारण दोनों युवतियां काफी दिनों से जॉब की तलाश कर रही थी.

आरापी की तलाश में जुटी पुलिस

पूरे मामले पर एसीपी विभूति खंड प्रवीण मलिक का कहना है कि, डायल 112 पर एक सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें युवतियों ने बताया था कि एक युवक ने उनसे इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और मॉडल बनाने का सपना दिखाया और उनके साथ रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया. फिलहाल युवतियों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER