नई दिल्ली / 21 वर्षीय युवक ने पत्नी की हत्या कर शव को झाड़ियों में छिपाया; कहा- झगड़े से तंग आ गया था

NDTV : Nov 29, 2019, 06:03 PM
नई दिल्ली: दिल्ली में एक करोड़पति परिवार की बहू की उसके पति और साथियों ने मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या 11 नवंबर को हुई. मृतक लड़की के पिता ने 26 नवंबर को शिकायत दी और कुछ ही घंटों में आरोपी पकड़ लिए गए.

पुलिस के मुताबिक 26 नवंबर को हरि नगर के रहने वाले संजय शर्मा नाम के शख्स ने शिकायत दी कि उनकी 20 साल की बेटी नैंसी ने जनकपुरी के रहने वाले साहिल चोपड़ा से इसी साल 27 मार्च को शादी की थी. लेकिन शादी के बाद से ही साहिल के घरवाले उसे दहेज के लिए तंग करने लगे. संजय ने बताया कि उनकी बेटी का मोबाइल 11 नवंबर से बंद है. उन्होंने शक जताया कि उनकी बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है.

पुलिस ने केस दर्ज कर मोबाइल की लोकेशन और नैंसी के पति से पूछताछ शुरू की तो कुछ ही घंटों में पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए साहिल समेत 3 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए.

पुलिस के मुताबिक साहिल और नैंसी पहले लिव इन में रहते थे. बाद में इसी साल 27 मार्च को शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद से ही साहिल का नैंसी से हर रोज छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता था. वो नैंसी से छुटकारा पाना चाहता था. इसलिए वो 11 नवंबर को नैंसी को किसी बहाने से पानीपत ले गया. उसके साथ शुभम और बादल भी थे. साहिल सेकेंड हैंड कार डीलर है और शुभम उसके शोरूम में काम करता है. जबकि बादल इनका साथी है.

सभी कार में सवार होकर पार्टी करते हुए पानीपत के पास एक गांव में पहुंच गए तो एक बार फिर साहिल और नैंसी में झगड़ा हुआ और साहिल ने नैंसी के सर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद तीनों ने मिलकर नैंसी का शव सड़क किनारे झाड़ियों के पीछे छिपा दिया. पुलिस ने मौके पर जाकर शव बरामद कर लिया और पानीपत के सिविल अस्पताल में नैंसी का पोस्टमार्टम कराया गया. सभी 3 आरोपियों को द्वारका कोर्ट में पेश किया गया. आरोपी अभी 2 दिन की पुलिस रिमांड पर हैं.

पुलिस अभी हत्या में प्रयोग हुई पिस्टल और कार बरामद करने की कोशिश कर रही है ,साहिल सेकेंड हैंड कार डीलर है, इसलिए शक है कि उसने वारदात में इस्तेमाल कार कहीं बेच दी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER