हरियाणा / गेस्ट हाउस में हो रही 'शराब पार्टी' पर गुरुग्राम में पुलिस ने मारा छापा, 22 युवक अरेस्ट

Zoom News : Jun 29, 2021, 12:18 PM
गुरुग्राम: सेक्टर-38 स्थित एक्वा इन गेस्ट हाउस में दोस्त के बथर्डे पार्टी में खलल उस समय पड़ गई, जब रविवार देर रात पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापेमारी कर शराब पार्टी कर रहे 22 युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली, हिसार, रोहतक और भिवानी से आए हुए थे।

गेस्ट हाउस में पुलिस को काफी संख्या में शराब भी मिली। पुलिस ने आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी सूचित किया। पुलिस ने आबकारी विभाग के निरीक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज किया। उसके बाद सभी को जमानत पर छोड़ दिया।

जांच अधिकारी ने बताया कि सेक्टर-38 स्थित एक्वा इन गेस्ट हाउस में बिना अनुमति के शराब पार्टी की सूचना पर छापेमारी करने के लिए आधा दर्जन पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। पुलिस को गेस्ट हाउस से भारी संख्या में शराब की पेटी मिली। पार्टी कर रहे युवकों के पास कोई अनुमति नहीं थी।

डीजे बजाने पर हुई शिकायत

जांच अधिकारी ने बताया सभी लड़के दोस्त की बथर्डे पार्टी में शामिल होने के लिए आए थे। पार्टी के दौरान देर रात को वह डीजे बजा रहे थे। इस पर पड़ोस में रहने वालो को डीजे की आवाज से परेशानी हुई और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे तो 22 युवक पार्टी कर रहे थे। पार्टी के लिए उनके पास अनुमति नहीं थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER