Viral News / 55 साल के शख्स के साथ डेट पर गई 26 साल की लड़की, लोगों ने समझ लिया बाप-बेटी

Zoom News : Jun 03, 2021, 04:46 PM
UK: एज गैप की वजह के कई बार कपल को मजाक का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के नॉर्थ यॉर्कशायर के मिडिल्सब्रा (Middlesbrough) की रहने वाली 26 साल की लॉरेन केर (Lauren Kerr) के साथ हुआ। लॉरेन को दोगुनी उम्र के शख्स को डेट करने के बाद काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

लॉरेन केर (Lauren Kerr) की उम्र 26 साल है, जबकि उनके पार्टनर एंथनी शैलोर (Anthony Shaylor) की उम्र 55 साल का है और दोनों के बीच 29 साल का गैप है। अब लॉरेन ने अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि उम्र में ज्यादा अंतर की वजह से उन्हें किस तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेन केर (Lauren Kerr) और एंथनी शैलोर (Anthony Shaylor) की पहली मुलाकात साल 2017 में एक नाइट क्लब में हुई थी। हालांकि पहली मुलाकात दोनों के लिए अच्छी नहीं थी, क्योंकि उस समय नाइट क्लब में किसी विवाद को लेकर लॉरेन को बाहर निकालने के लिए एंथनी को आदेश मिला था, जो वहां बाउंसर का काम करते थे।

वीकेंड पर नाइट क्लब में विवाद के बाद लॉरेन केर (Lauren Kerr) ने अगले सोमवार को एक कंपनी नई ज्वाइन की और यह जानकर चौंक गई कि एंथनी ने भी उसी दिन कंपनी में काम करना शुरू किया है। इस मुलाकात के बाद एंथनी को लॉरेन से प्यार हो गया और लॉरेन भी जल्द ही एंथनी की ओर आकर्षित हो गईं। इसके बाद दोनों का रोमांस शुरू हो गया।

लॉरेन केर (Lauren Kerr) बताती हैं कि उम्र में 29 साल के अंतर के बावजूद हमारे रिलेशन को दोनों के परिवारों का पूरा समर्थन मिला। लेकिन जब उन्होंने अपने रिलेशन को सार्वजनिक किया तो उम्र में अंतर को लेकर कई तरह की बाते सुनने को मिलीं।

लॉरेन केर (Lauren Kerr) को कई मौकों पर लोगों ने पूछा गया कि क्या वह एंथनी शैलोर (Anthony Shaylor) की बेटी हैं। इस तरह के सवाल ने लॉरेन को काफी परेशान किया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। उन्होंने कहा, 'शुरुआत में इन सब चीजों ने मुझे बहुत परेशान किया, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया हमने इसे नजरअंदाज करना शुरू किया।'

लॉरेन केर (Lauren Kerr) और एंथनी शैलोर (Anthony Shaylor) ने नवंबर 2017 में डेट करना शुरू किया था। लॉरेन केर ने पिछले साल अप्रैल में एक बेटी को जन्म दिया था।

लॉरेन ने कहा, 'भविष्य की हमारी योजना शादी करने और दूसरा बच्चा पैदा करने की है। इसके अलावा हम एक घर खरीदना चाहते हैं और दुनिया की यात्रा करना चाहते हैं। हम इसे हमेशा एक परिवार के रूप में एक साथ करेंगे।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER