Viral News / टॉपलेस तस्वीर पोस्ट कर विवादों में आई थी 27 साल की पोर्न स्टार, घर में मिली मृत

Zoom News : Jun 12, 2021, 03:46 PM
Delhi: 300 से अधिक पोर्न फिल्मों में काम करने वाली डकोटा स्काय की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई। 27 वर्षीय डकोटा की लाश उनके घर में मिली। पति जब घर पहुंचे, तो इस घटना की जानकारी हो सकी। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। वेबसाइट मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक टॉपलेस पोज को लेकर विवादों में घिरीं पोर्न स्टार की इस तरह मौत होने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। 

लॉस एंजलिस स्थित आवास में डकोटी स्काय की लाश मिली। डकोटा स्काय का असली नाम लॉरेन केय स्कॉट था। डकोटा के पति ने पुलिस को इसकी सूचना दी। डकोटा स्काय की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपने निजी जीवन में काफी परेशान चल रही थीं। 

स्काय ने कुछ दिन पहले ही जॉर्ज फ्लॉयड की तस्वीर के पास टॉपलेस पोज दिया था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा। इतना ही नहीं उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी गई थी।

वो ऑनलाइन ट्रोल्स को लेकर काफी निराश थीं। इसके बाद वे जॉर्ज फ्लॉयड की तस्वीर से सामने कैमरे को फ्लैश करते हुए दिखाई दीं। बता दें जॉर्ज फ्लॉयड को पिछले साल पुलिस ने मार दिया था। इस तस्वीर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा जोरों से शुरू हो गई।

मूल रूप से टैम्पा बे, फ्लोरिडा की रहने वाली पोर्न स्टार ने 4 मई को इस विवादास्पद तस्वीर को कैप्शन के साथ अपलोड किया कि "जॉर्ज फ्लॉयड दिवस की शुभकामनाएं। सभी को समानता व निष्पक्षता का अधिकार है।" 

हालांकि, इस पोस्ट के बाद उसे गालियों की झड़ी लग गई, जिसमें एक उपयोगकर्ता ने फोटो पर गंभीर टिप्पणी की और दूसरे ने पूछा कि "डब्ल्यूटीएफ का जॉर्ज फ्लॉयड की मौत से क्या लेना-देना है।" 

वहीं स्कॉट ने यह दावा करते हुए इस कदम का बचाव किया कि वह "मनुष्यों के खिलाफ अपने अधिकार का दुरुपयोग करने के साथ खराब पुलिस की जांच कर रही थी।

इतना ही नहीं डकोटा स्काय ने आगे कहा कि "किसी भी इंसान को गिरफ्तार होने पर मारना नहीं चाहिए।"

बता दें युवा अभिनेत्री 300 से अधिक पोर्न फिल्मों में दिखाई दी थी और 2015 के AVN अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ न्यू स्टारलेट के लिए नामांकित हुई थीं, जिसे पोर्न का ऑस्कर कहा जाता है। 

स्कॉट की चाची लिंडा आर्डेन ने कहा कि उनकी भतीजी शराब और फेंटेनाइल की लत से जूझ रही थी। द सन से बात करते हुए उसने कहा कि "उसकी वास्तविक जीवन की कहानी और वह उस उद्योग में कैसे आई, यह एक बड़ी घटना है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER