Crime / गांव के 3 लड़को ने 16 साल की लड़की का किया गैंगरेप, फिर हत्या कर शव लटकया पेड़ पर

Zoom News : Jan 20, 2021, 08:05 AM
उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के जैतपुर कस्बे में एक 16 वर्षीय किशोरी का शव एक पेड़ से लटका मिला। परिवार के सदस्यों का आरोप है कि उनकी लड़की की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा, लड़की के परिवार ने डीएम के बंगले के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों के लिए कठोरतम सजा की मांग की।

दरअसल, सोमवार को घर से निकली लड़की का शव संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला था। परिवार ने मंगलवार को गांव के तीन दबंगों पर बेटी का अपहरण करने के बाद बलात्कार और हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया है। लड़की की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी नाबालिग बेटी घर से बाजार के लिए निकली थी। जहां रास्ते में गांव के ही तीन दबंगो ने उसे अगवा कर लिया और उसकी हत्या के बाद शव को पेड़ से लटका दिया।

वहीं, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आर.के. गौतम ने बताया कि सोमवार को जैतपुर कस्बे में एक पेड़ से लटकी किशोरी का शव मिलने के बाद पुलिस हर पहलू की बहुत बारीकी से जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि परिवार की शिकायत के आधार पर मंगलवार को तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही किशोरी का पोस्टमार्टम दो डॉक्टरों के पैनल द्वारा किया गया है। मामले की कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है, जो भी तथ्य आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER