Viral News / इस सेलेब्रिटी कुत्ते को ढूंढने वाले को मिलेगा 3 करोड़, हुआ चोरी

Zoom News : Feb 26, 2021, 03:33 PM
USA: हॉलीवुड अभिनेता और प्रसिद्ध गायिका लेडी गागा पर उनके घर के बाहर हमला किया गया है। लॉस एंजिल्स में, एक आदमी लेडी गागा के कुत्तों को गोली मारता है, रेयान फिशर, लेडी गागा के फ्रेंच बुलडॉग दोनों को गोली मारता है और चोरी करता है। इस हमले के बाद रयान को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग ने इस मामले में कहा कि एक व्यक्ति को रात 10 बजे के करीब गोली मारी गई। इसके बाद, गोली मारने वाला व्यक्ति अपने साथ दो फ्रांसीसी बुलडॉग ले गया और सेडान कार में चला गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शूटर ने एक सेमी-ऑटोमैटिक हैंडगन का इस्तेमाल किया था।

लेडी गागा के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि उनके दो बैल कुत्ते कोजी और गुस्ताव लापता हैं। हालांकि, लेडी गागा का तीसरा कुत्ता इस हमले के दौरान वहां से भागने में कामयाब रहा और पुलिस ने इसे गागा को वापस कर दिया। गागा ने कहा है कि जो भी इन कुत्तों को ढूंढेगा, वे उन्हें इनाम के तौर पर डेढ़ लाख डॉलर या साढ़े तीन करोड़ रुपए देंगे।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले गुस्ताव ने गागा के परिवार में एंट्री ली थी। गागा अक्सर अपने कुत्तों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। गागा ने मामले में एक ईमेल स्थापित किया है और जिस किसी को भी इन कुत्तों के बारे में कोई जानकारी है, वह उन्हें KojiandGustav@gmail.com पर संपर्क कर सकता है।

बता दें कि गागा इस समय रोम में हैं और वह अपने नए फिल्म प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने फिल्म ए स्टार इज बॉर्न में अपनी अभिनय प्रतिभा साबित की। इस फिल्म में उन्हें ब्रैडली कूपर के साथ देखा गया था और उन्हें शॉलो गाने के लिए ऑस्कर अवार्ड भी मिला था। इसके अलावा, उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए भी नामित किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER