UP / शादी के 3 दिन पहले काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, 1 लाख रुपए का था विवाद

Zoom News : Dec 04, 2020, 05:31 PM
UP: दो दोस्तों में पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने जंगल में एक युवक का अपहरण कर लिया और शादी से महज 3 दिन पहले उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया। यह गंभीर घटना उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की है। आरोप है कि पीड़ित युवक के दोस्त ने अन्य दो साथियों से कहा कि पहले उसे बंधक बना लो और फिर उसके गुप्तांग काट दो। बदमाश घायल हालत में उसे छोड़कर भाग निकले। फिलहाल युवक की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

दरअसल, मामला शहर कोतवाली के अंतर्गत ईदगाह इलाके का है, जहां समीर नामक युवक का अपने दोस्त परवेज से एक लाख रुपये को लेकर विवाद चल रहा था।

समीर ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्त परवेज के नाम पर दो युवक उसके पास आए और उस पर पैसे के लिए दबाव डाला जिसे उसने तुरंत देने से इनकार कर दिया। उसके बाद, दोनों युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए और उसे जंगलों में ले गए और उसके गुप्तांग काट दिए और उसे घायल हालत में जंगल में छोड़कर भाग गए।

जैसे ही यह जानकारी समीर ने अपने परिवार को दी, जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत को देखते हुए हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, युवक की हालत बेहद चिंताजनक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER