BIGG BOSS 15 FINALE / 3 सेकंड इस कंटेस्टेंट पर पड़ गए भारी, पैसों से भरा बैग लेकर इस खिलाड़ी ने छोड़ा शो

Zoom News : Jan 29, 2022, 06:17 PM
 'बिग बॉस 15' ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 15 Grand Finale) शुरू होने से पहले एक बड़ी जानकारी सामने आई है. खबरों की मानें तो बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो रही है जिसमें एक कंटेस्टेंट ब्रीफकेस लेकर घर से जा चुका है. खास बात है कि एक कंटेस्टेंट बजर बजाने वाला था लेकिन 3 सेकंड से चूक गया और कोई और ये मौका पा गया.

घरवालों के बीच हुआ ब्रीफकेस टास्क

जैसा कि हर सीजन में होता है. इस सीजन में भी ऐसा ही हुआ. 'बिग बॉस' के ग्रैंड फिनाले में बचे हुए कंटेस्टेंट के बीच ब्रीफकेस टास्क हुआ. इस टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) महज 3 सेकंड से पीछे रह गए और बाजी निशांत भट मार ले गए.

निशांत भट ले गए ब्रीफकेस

'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले 'मिस्टर खबरी' के अनुसार प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ब्रीफकेस लेना चाहते थे लेकिन 3 सेकंड की देरी हो गई और उससे पहले निशू (Nishant Bhat) बजर प्रेस कर चुके थे. इस जानकारी से इतना तो साफ है कि निशांत ने पैसों का बैग लेकर घर छोड़ने का फैसला किया.लेकिन निशांत कितनी राशि घर से लेकर गए हैं ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है.


ये हैं 6 फाइनलिस्ट

अभी शो में 6 कंटेस्टेंट मौजूद हैं. 'टिकट टू फिनाले' में जीत हासिल करके करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और रश्मि देसाई को फिलाने जीतने का मौका है. इनमें से कोई एक शो की ट्रॉफी जीतेगा.

सलमान खान के गले लगकर रोईं शहनाज

बिग बॉस का 15 ग्रैंड फिनाले का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वीडियो में आप देखेंगे कि सलमान खान (Salman Khan) शहनाज को स्टेज पर बुलाते हैं. स्टेज पर आते ही शहनाज के आंख में आंसू आ जाते हैं और सलमान खान से कहती हैं कि आपको देखकर थोड़ा इमोशनल हो गई हूं. इसके बाद शहनाज सलमान खान के गले लगकर रोने लगती हैं.सलमान खान  (Salman Khan) शहनाज (Shehnaaz Gill) को गले लगाकर उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. इसके बाद वो खुद भी रोने लगते हैं. जिसे देखकर इतना साफ है कि सिद्धार्थ शुक्ला इन दोनों के लिए कितने खास थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER