महाराष्ट्र / इंटीरियर डिज़ाइनर ने मुंबई में अभिनेत्री से कथित तौर पर की छेड़छाड़

Zoom News : Aug 17, 2021, 01:16 PM
मुंबई: एक अभिनेत्री ने इंटीरियर डिजाइनर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया। पुलिस अब इंटीरियर डिजाइनर की तालाश में जुटी हुई है। हालांकि ये मामला पिछले महीने जुलाई 2021 का है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने अधिकतम साउथ फिल्मों में काम किया है। 

पुलिस का कहना है कि 35 वर्षीय इस अभिनेत्री ने वीरा देसाई अंधेरी में अपना नया अपार्टमेंट खरीदा था और उसी की इंटीरियर डिजाइन करने का कांट्रैक्ट उन्हें दिया गया था। अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वो जुलाई के पहले हफ्ते में अपने घर का काम देखने के लिए गई तो उन्हें वो पसंद नहीं आया। इसके बाद अभिनेत्री ने डिजाइनर से इस बारे में बातचीत कि और इस कांट्रैक्ट को खत्म करने के लिए कहा।

अभिनेत्री ने बताया कि डिजाइनर ने उन्हें अपशब्द कहे और उन्हें उन्हीं के अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया। अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में ये भी दावा किया कि डिजाइनर ने उन्हें पुलिस में जाने की धमकी भी दी थी जिसकी वजह से शिकायत दर्ज करवाने में देरी हुई। ओशिवारा पुलिस ने अभिनेत्री की शिकयत के बाद आईपीसी की धारा 354, 504, 509 के आधार पर मामला दर्ज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER