राजस्थान/हनुमानगढ़ / कार समेत नहर में डूबे 4 लोग,हैंड ब्रेक लगाना भूला,पीछे से कार नहर में जा गिरी

Zoom News : Feb 10, 2021, 10:52 AM
जिले के टाउन थाना क्षेत्र में लखुवाली के पास देर रात एक गाड़ी के नहर में गिर गई। जिसमें चार लोगों के लापता होने की खबर है। फिलहाल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं, कार का ड्राइवर सुरक्षित है। जिसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम गोताखोरों की मदद से कार की तलाश में जुटी है।


घटना रात करीब 10:30 बजे की बताई जा रही है। जहां कार सवार परिवार सीकर से संगरिया लौट रहा था। इस दौरान लखुवाली के पास इंदिरा गांधी मुख्य नहर के पास गाड़ी गाड़ी चला रहे रमेश स्वामी पेशाब करने उतरे थे। रमेश स्वामी का कहना है कि वे हैंड ब्रेक लगाना भूल गए थे। इसी दौरान गाड़ी लुढ़ककर नहर में जा गिरी। जिसमें विनोद कुमार, उनकी पत्नी रेनू, बेटी और सुनिता भाटी सवार थे। चारों की फिलहाल तलाश की जा रही है।


रात को ही शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन:

ड्राइवर रमेश ने इसकी सूचना लखुवाली चौकी पर दी। जिसके बाद टाउन थाना पुलिस को मामले की जानकारी देकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया गया। रात को ही गोताखोरों को भी मौके पर बुलाय गया, लेकिन कार और उसमें सवार लोगों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।


एसपी मौके पर पहुंची:

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन भी मौके पर पहुंची। जिन्होंने घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों से जानकारी ली।


जांच में सामने आया कि विनोद कुमार सांगरिया के एक प्राइवेट स्कूल में नौकरी करते थे। इसी स्कूल में गाड़ी चला रमेश स्वामी और सुनिता भाटी भी टीचर थीं। सभी सीकर में विनोद कुमार की बेटी दिया का कॉलेज में दाखिला करवाकर लौट रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER