उसी होटल में आने के लिए मजबूर कर रहा / काम दिलाने के बहाने होटल में बुलाकर 40 साल के आदमी ने किया रेप, अब दे रहा वीडियो वायरल करने की धमकीं

Zoom News : Oct 26, 2020, 07:40 AM
दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 40 थाना इलाके में एक 20 वर्षीय लड़की को बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। काम करवाने के बहाने सेक्टर 31 के एक निजी होटल में मिलने के बहाने 42 वर्षीय प्रवीण नाम के व्यक्ति को बुलाकर महिला ने जबरन बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया।

20 वर्षीय पीड़िता उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और क्षेत्रीय गायन और नृत्य में शामिल है। वहीं, हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन ने पीड़ित की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

वहीं, एफआईआर में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने दर्ज किया है कि वह क्षेत्रीय भाषा में गायन और नृत्य के पेशे से जुड़ी हुई है। उसने बलात्कार के आरोपी प्रवीण से इस महीने की शुरुआत में सेक्टर 31 के एक होटल में मुलाकात की थी। इसके बाद प्रवीण नाम के व्यक्ति ने पीड़िता को 6 अक्टूबर को काम दिलाने के बहाने एक निजी होटल में बुलाया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। जबरन बलात्कार की घटना।

पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि उस शर्मनाक घटना के बाद भी, प्रवीण पीड़िता को बुला रहा है और उसे उसी होटल में आने के लिए मजबूर कर रहा है। इसके साथ ही बलात्कार के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER