Road Accident / मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गलत साइड से आ रहे मिनी ट्रक से कार के टकराने से 5 लोगों की मौत हो गई

Zoom News : Sep 07, 2021, 04:41 PM

पुलिस ने कहा कि इंदिरापुरम के दो निवासियों में से 5 की मौत हो गई, जब वे जिस कार से यात्रा कर रहे थे, वह एक मिनी ट्रक से टकरा गई, जिसे दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर गलत साइड से धकेला जा रहा था, पुलिस ने कहा। मृतक में एक 12 महीने की छोटी और 11 साल की एक एंटीक लड़की शामिल है। मिनी ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और दुर्घटना के तुरंत बाद उसके ट्रक को जब्त कर लिया गया।


मृतकों में 33 वर्षीय आशीष सिन्हा, उनकी पत्नी शिल्पी सिन्हा (30), उनका एक साल का बेटा देव सिन्हा, शिल्पी सिन्हा का भाई सोनू कुमार (35) और उनकी बेटी काव्या (11) के रूप में निदान किया गया है। सोनू की पत्नी निधि कुमार, 28, पुलिस ने कहा कि उनकी बेटी, 4 वर्षीय शिवी को कवि नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना का प्रभाव इतना भीषण था कि मारुति ऑल्टो वाहन के क्षतिग्रस्त अवशेषों को थोड़ा पहचाना जा सकता था।


“परिवार देर रात हरिद्वार से लौट रहे थे, जब उनकी कार मसूरी के पास एक्सप्रेसवे पर गलत साइड से जा रहे एक मिनी ट्रक से टकरा गई। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए, ”पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा। “यह आशीष के बेटे देव का मुंडन समारोह था, और दोनों परिवार सोमवार को तड़के हरिद्वार के लिए रवाना हुए। सोनू के भाई पप्पू कुमार ने कहा कि रात करीब 11 बजे जब वे घर लौट रहे थे, तब दुर्घटना हुई।


आशीष का परिवार लखनऊ के आलम बाग का रहने वाला है जबकि सोनू का परिवार गाजियाबाद के मकानपुर (इंदिरापुरम) का रहने वाला है।


पुलिस ने बताया कि टक्कर गाजियाबाद के मसूरी और भोजपुर थाने के सीमावर्ती क्षेत्र के पास एक्सप्रेस-वे पर एक दूरस्थ स्थान पर हुई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ट्रक चालक की पहचान अमरोहा निवासी बबलू सिंह के रूप में हुई है जो गाजियाबाद से उत्तराखंड के ऋषिकेश जा रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER