शर्मनाक / कोचिंग जा रही दसवीं की छात्रा के साथ हैवानियत, अगवा कर 5 लोगों ने किया बारी-बारी से रेप

Zoom News : Jan 07, 2021, 01:32 PM
Bihar: एक दसवीं की छात्रा के कोचिंग जाने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। छात्र को पहले एक बोलेरो वाहन में अगवा किया गया और फिर एक सुनसान जगह पर 5 लोगों ने पिस्तौल की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यह शर्मनाक घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है। मुजफ्फरपुर के सकरा इलाके में 10 वीं की छात्रा के साथ बंद पेट्रोल पंप के जीर्ण-शीर्ण कमरे में सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पांच युवकों ने पिस्तौल की नोक पर बारी-बारी से बलात्कार किया। किसी तरह पीड़िता खिड़की के रास्ते कमरे से भागने में सफल रही और फिर किसी की मदद से परिवार को सूचना दी। परिवार के आने के बाद, वह उन लोगों के साथ घर चली गई, स्थिति सामान्य होने के बाद, उसने पूरी कहानी अपने परिवार को बताई।

इसके बाद परिजनों ने सकरा थाने में इसकी जानकारी दी। लड़की, परिवार के सदस्यों के साथ महिला थाने पहुंची जहां परिवार ने थाने में सामूहिक बलात्कार की घटना के लिए आवेदन दिया। इस आधार पर, पुलिस स्टेशन की श्री नीरू कुमारी ने पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। इज़हार, आदित्य झा और तीन अज्ञात के खिलाफ मो ए मामला दर्ज किया गया है। मो। यह परिवार के सदस्य थे जिन्होंने अभिव्यक्ति को पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। शुक्रवार को पुलिस उसे विशेष अदालत में पेश करेगी।

इससे पहले महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया, जिसकी रिपोर्ट आने को है। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाने की पुलिस कार्रवाई कर रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला पुलिस स्टेशन में, पीड़िता ने बताया कि घटना 4 जनवरी को हुई थी। वह दसवीं में पढ़ती है। शाम करीब चार बजे पिपरा अपनी साइकिल से कोचिंग जा रही थी। इस दौरान पिपरा की ओर से आ रही एक बोलेरो ने उसे अपनी साइकिल में धक्का मार दिया। वह साइकिल से सड़क पर गिर गया। बोलेरो के साथ एक बाइक भी थी जिस पर दो युवक बैठे थे।

उसके गिरते ही बाइक सवार एक युवक तेजी से नीचे उतरा और बोलेरो गेट खोलकर उसमें बैठने को मजबूर किया। शोर मचाने के लिए जैसे ही मुंह खोला, मुंह में कपड़ा डाल दिया गया। इसके अलावा, अपने चेहरे को एक चम्मच और अपने दुपट्टे के साथ बांधा। फिर उसे पिपरा के माध्यम से सुजावलपुर के पुराने जीर्ण-शीर्ण पेट्रोल पंप के कमरे में ले जाया गया, जहां पिस्तौल की नोक पर उसके साथ गैंगरेप किया गया।

सकरा थाने से थाने आई दरोगा ज्योति कुमारी ने कहा कि थानाध्यक्ष के निर्देश पर हम पीडि़ता को लेकर आए हैं। पीड़िता के साथ बलात्कार हुआ है जिसमें गिरफ्तारी हुई है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER