महाराष्ट्र / गेटवे ऑफ इंडिया के पास दीवार पर बैठी महिला समुद्र में गिरी, फोटोग्राफर ने बचाया

Zoom News : Jul 13, 2021, 01:11 PM
मुंबई: गेटवे ऑफ इंडिया के पास बीते दिन एक बड़ा हादसा हो गया जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, एक महिला अचानक 20 फुट नीचे समुद्र में गिर गई. जिसके बाद महिला की जान बचाने के लिए एक 50 साल के शख्स ने समुद्र में छलांग लगा दी.

जानकारी के मुताबिक ये सब तब हुआ जब महिला लहरों को देखने के लिए गई थी और संतुलन बिगड़ने के चलते वो 20 फीट नीचे समुद्र में जा गिरी. वहीं, महिला के अचानक गिरने से आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते चीख पुकार मच गई. वहीं मौके पर मौजूद एक टूरिस्ट फोटोग्राफर गुलाबचंदद गौंड ने डूबती महिला को बचाने के लिए समुद्र में छलांग लगा दी.

रस्सी और एक ट्यूब की मदद से महिला को बचाया गया

बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने रस्सी और एक ट्यूब 20 फीट नीचे पानी में फेंकी जिसकी मदद से महिला को समुद्र से बाहर निकाला गया. घटना की इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि समुद्र में पानी का बहाव काफी तेज है. ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर फोटोग्राफर गुलाबचंद या कोई और महिला को बचाने के लिए नहीं कूदता तो ये एक बड़ी और दुख भरी घटना हो सकती थी.

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. यूजर्स 50 साल के फोटोग्राफर गुलाबचंद के इस जस्बे को सराहा रहे हैं और जमकर उसकी तारीफ करते दिख रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER