भोपाल / 54 साल की विधवा को हुआ 12 साल छोटे शख्स से प्यार, सारी जायदाद देकर खरीद लिया किसी और का 'पति'

Zoom News : Jan 04, 2021, 01:30 PM
भोपाल: बॉलीवुड की फिल्म "जुदाई" में जिस तरह उर्मिला मातोंडकर ने अपनी तमाम जायदाद श्रीदेवी को देकर अनल कपूर से शादी की थी. खैर यह तो रील  लाईफ थी लेकिन एक ऐसा ही मामला हकीकी ज़िंदगी में सामने आया है. जहां एक विधवा महिला ने एक शख्स से शादी करने के लिए अपनी सारी जायदाद उसकी पत्नी को देदी और उस शख्स से शादी कर ली है. 


मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है. जहां एक 54 साल की विधवा महिला  को खुद से 12 साल छोटे शख्स से प्यार हो गया. दोनों के प्यार की कहानी इतनी परवान चढ़ी की न तो उम्र का किसी ने लिहाज किया और न ही समाजिक बंधनों का. जिसके बाद दोनों ने किसी भी कीमत पर एक साथ रहने ठान ली और शख्स ने अपने परिवार से विरोध करते हुए महिला के साथ रहने के लिए अड़ गया तो दूसरी तरफ उस महिला ने भी अपने प्यार को पाने के लिए सब कुछ दाव पर लगा दिया. 


इस मामले में शख्स की लड़की फैमिली काउंसल के पास पहुंची. जहां काउंसलर सरिता राजानी का कहना है कि विधवा महिला और उसका प्रेमी सरकारी दफ्तर में काम करते हैं. दोनों का यह रिश्ता काफी लंबे वक्त से चला आ रहा है. शख्स और उसकी पत्नी के दरमियान हर रोड़ लड़ाई होती है और इसी लड़ाई से परेशान हो कर शख्स की 17 साल की बेटी फैमिला काउंसलर से राब्ता किया और मामले को अदालत में ले जाने की बात कही. 


काउंसलर सरिता राजानी का कहना है कि शख्स की 17 साल पहले शादी हुई थी. दो बेटियां भई हैं लेकिन वह प्यार में इस कदर पागल है कि उसे किसी का ध्यान नहीं आ रहा है. वो चाहता था कि वो विधवा महिला को भी अपनी पत्नी के साथ घर में रखे लेकिन इसके लिए उसकी पत्नी तैयार नहीं थी.


जिसके बाद विधवा महिला ने अपना प्यार पाने के लिए शख्स की पत्नी को ऑफर दिया कि अगर वो अपने पति को छोड़ती है तो वह अपनी सारी जायदाद उसके नाम कर देगी और उस शख्स पत्नी ने भी अपनी बेटियों के मुस्तकबिल (भविष्य) को ध्यान में रखते हुए इस फैसले को कुबूल कर लिया. फिर क्या था, विधवा महिला ने अपनी ज़िंदगी भर की कमाई जिसमें 1 बंगला, 1500 स्क्वॉयर फिट का प्लाट और 27 साख रुपये कैश (FD) शख्स की पत्नी के नाम कर दी. इस तरह विधवा महिला ने पूरी दौलत लुटा कर अपना प्यार हासिल कर लिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER