दुनिया / रैपर को 7 करोड़ का ऑफर, करनी होगी पोर्न देखने के बाद ब्लाइंड लोगों के लिए कमेंट्री

Zoom News : Dec 03, 2020, 06:21 PM
USA: दिग्गज रैपर स्नूप डॉग अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय हैं, वे भारत में भी बहुत लोकप्रिय हैं। अंतर्राष्ट्रीय एल्बम बनाने के अलावा, उन्होंने अक्षय कुमार की सिंह इज़ किंग में भी बलात्कार किया है लेकिन अब ऐसा लगता है कि स्नूप डॉग बहुत ही विचित्र करियर में अपना हाथ आज़मा सकते हैं। दरअसल, उन्होंने कुछ समय पहले माइक टायसन और रॉय जोन्स जूनियर की मुक्केबाजी लड़ाई के दौरान टिप्पणी की थी। स्नूप की टिप्पणी प्रशंसकों के बीच काफी वायरल हुई।

इस मैच के दौरान, स्नूप के एक लाइनर चुटकुले ने कई प्रशंसकों और कई एथलीटों को हंसाया था और सोशल मीडिया पर उनके करियर स्विच के बारे में चर्चा हुई थी। हालाँकि, स्नूप ने खुद सोचा होगा कि स्पोर्ट्स कमेंट्री करने के बजाय, उन्हें एक बहुत ही अजीब प्रस्ताव मिलेगा।

रैपर की टिप्पणी से प्रभावित होकर, अमेरिकी मनोरंजन मनोरंजन कंपनी IMLive ने उसे एक मिलियन डॉलर यानी लगभग 7 करोड़ रुपये की पेशकश की है। हालांकि, इस बार उन्हें अलग तरीके से कमेंट्री करनी होगी। दरअसल, स्नूप को लाइव लाइव वेबकैम सत्र देखते हुए लाइव कमेंट्री करनी होगी और नेत्रहीन लोगों को अपने सामने होने वाली घटनाओं को बताना होगा।

इस पोर्न साइट ने स्नूपडॉग को एक खुला पत्र लिखा जिसमें कहा गया था कि IMLive में हम हमेशा विभिन्न प्रकार की सोच के लिए जाने जाते हैं। हम मानते हैं कि अगर हम अपने अंधे सहयोगियों के लिए अपने विशेष शैली में अश्लील और वयस्क शो पर टिप्पणी करते हैं, तो यह इन लोगों के लिए सबसे अच्छे और मनोरंजक अनुभवों में से एक होगा।

इस पत्र में उन्होंने आगे लिखा है कि 'इस काम के लिए हम 1 मिलियन डॉलर की पेशकश कर रहे हैं और आशा करते हैं कि आप IMLiveForblind Cam सत्र में अपनी टिप्पणी प्रदान करेंगे। यह कहीं से भी हो सकता है, आप अपने घर पर बैठकर शराब, जूस, जूस और कुछ भी पी सकते हैं। यदि आप इस नौकरी में रुचि रखते हैं, तो कृपया हमें बताएं। हालांकि, स्नूप डॉग को इस ऑफर के बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER