जम्मू-कश्मीर / जम्मू-कश्मीर में गहरी खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत; पीएम ने जताया शोक

Zoom News : Oct 28, 2021, 02:42 PM
Jammu Kashmir Bus Accident: जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में एक मिनी बस के बेकाबू होकर गहरी खाई में गिरने की वजह से गुरूवार की सुबह आठ लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल है. ऐसा बताया जा रहा है कि सुई गोवारी इलाके में मिनी बस खाई में गिरने के बाद उसके टुकड़े हो गए. इसके बाद मौके पर ही आठ लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि कई अन्य घायल हो गए.

घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख

डोडा में बस दुर्घटना पर पीएम मोदी ने दुख जाहिर किया है. प्रधानमंत्री कार्याल की तरफ से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा- डोडा के थत्री में सड़क दुर्घटना से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी सांत्वना शोक संतप्त परिवार के साथ है. मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. जिन लोगों ने इस सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवाई है, उनके परिवार को पीएमएनआरएफ से 2 करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी.

घायलों में से कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने के दौरान रास्त में दम तोड़ दिया जबकि कुछ लोगों की जीएमसी डोडा में मौत हो गई. मिनी बस जिस वक्त डोडा से थत्री जा रही थी उस समय यह हादसा हुआ. पुलिस ने बताया कि इस घटना में आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य घायल हैं. अधिकारियों ने बताया कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. और ज्यादा जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मरी के डोडा जिले के थत्री के नजदीक एक सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई . उन्होंने आगे कहा कि हमने फौरन डोडा के डीसी विकास शर्मा से बात की है और घायलों को जीएमसी डोडा में भर्ती किया जा रहा है. जो भी मदद की जरूरत होगी, मुहैया कराई जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER