दुनिया / 12 साल का एक लड़के कर रहा था स्कूल के बाथरूम में पार्टी, तभी आई टीचर्स...

Zoom News : Dec 18, 2020, 04:59 PM
इंग्लैंड में, एक 12 वर्षीय लड़के ने सभी सामानों के साथ स्कूल के बाथरूम में एक पार्टी का आयोजन किया। डिस्को लाइट, स्पीकर और डीजे सेट के साथ, केल बेल नाम के लड़के ने अपने स्कूल के बच्चों के लिए बहुत सारी पार्टी का आयोजन किया, लेकिन पार्टी लंबे समय तक नहीं चली और स्कूल के शिक्षकों ने आधे घंटे के बाद बेल के संगीत को बाधित कर दिया। उपकरण जब्त।

बेल, जिन्होंने मैनचेस्टर में सेंट एंथोनी कैथोलिक स्कूल में अध्ययन किया, ने एक सप्ताह पहले स्नैपचैट पर अपने कार्यक्रम का प्रचार किया, इस दौरान उन्होंने अपने डीजे सेट का समय और तारीख भी बताई। बेल ने कहा था कि वह डिनर के समय स्कूल के शौचालय में पार्टी कर सकते हैं। आठवीं कक्षा के सभी बच्चों को इस अतिथि सूची में शामिल किया गया था। हालाँकि, जब यह पार्टी पूरी तरह से चल रही थी, तब स्कूल के कर्मचारियों ने पार्टी को बंद कर दिया।


माँ ने बताया, बेल घर पर भी अभ्यास करती रहती है

जब स्कूल प्रशासन ने बेल की मां को फोन किया और उसे उसके कार्यों के बारे में बताया, तो वह भी चौंक गई। लाडबिल के साथ बातचीत में, लुईस ने कहा कि मेरे बेटे ने कहा कि उसे बहुत मज़ा आया और बाकी लोग भी बहुत खुश थे, लेकिन तभी शिक्षक वहाँ आए और उन्हें सब कुछ रोकने के लिए कहा। लुईस ने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर भी लिखा है।

बेल की मां ने यह भी कहा कि वह अक्सर अपने कमरे में भी अपने संगीत के साथ अभ्यास करती हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लुईस के इस पोस्ट पर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दीं और कई लोग ऐसे थे, जिन्हें उम्मीद थी कि बेल को जल्द ही अपने संगीत के साधन मिल जाएंगे। कई लोगों ने भी इस बच्चे की प्रतिभा की प्रशंसा की और कहा कि उसे एक कार्यक्रम आयोजक और डीजे बनने की इच्छा है जो उसके करियर के लिए फायदेमंद हो सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER