दुनिया / एक बॉडीबिल्डर ने एक साल पहले किया डॉल को प्रपोज, अब की शादी

Zoom News : Nov 26, 2020, 05:12 PM
कजाकिस्तान में यूरी तोलोस्को नाम का एक बॉडी बिल्डर है। उन्होंने अपनी गुड़िया से शादी की है। उन्होंने एक साल पहले इस गुड़िया का प्रस्ताव रखा था। उन्होंने अपनी शादी का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर डाला है। कजाकिस्तान के स्थानीय मीडिया संस्थान टीएनएन के अनुसार, यूरो तोलोस्को और उनकी गुड़िया ने मार्च में शादी करने का फैसला किया था, लेकिन कोविद -19 संक्रमण, लॉकडाउन के कारण, उन्होंने शादी की योजना को आगे बढ़ाया। 

यूरी टोल्कोको की गुड़िया का नाम मार्गो है। यूरी कोविद केवल संक्रमण काल ​​के दौरान शादी करना चाहते थे, लेकिन अक्टूबर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला किया। हमला तब हुआ जब यूरी एक ट्रांसजेंडर रैली में शामिल थे। हालाँकि अब यूरी और मार्गो पति-पत्नी बन गए हैं। 

TNN की एक रिपोर्ट के अनुसार, यूरो टॉल्स्को ने मार्गों का प्रस्ताव एक साल पहले रखा था। वे इस गुड़िया के साथ दोपहर का भोजन करते हैं। जिम जाने दो योग करो घर के सभी काम एक साथ करो। यहां तक ​​कि यूरी इस गुड़िया के साथ शारीरिक संबंध बनाता है।

यूरी ने बताया कि जब मैंने पहली बार अपने रिश्तेदारों को उनकी फोटो दिखाई तो लोग गुस्से में आ गए। इसके बाद मैंने उसकी प्लास्टिक सर्जरी करवाई। मैंने उसे अपने डॉक्टरों और विशेषज्ञों को दिखाया। अब मेरे लिए पूरी तरह से ठीक है। अब किसी को कोई दिक्कत नहीं है। 

यूरी ने इंस्टाग्राम पर शादी में जो वीडियो डाला है, उसमें यह साफ देखा जा रहा है कि यूरी मार्गो से शादी करके बहुत खुश हैं। यूरी के दोस्त ड्रिंक, डिनर और डांस का आनंद ले रहे हैं। यूरी भी मार्गो के साथ नृत्य कर रहा है। इस शादी में कई लोग जमा हुए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER