Viral News / सेक्स डॉल से शादी करने के बाद बॉडीबिल्डर लड़कियों को करेगा डेट, रखी ये शर्त

Zoom News : Jun 03, 2021, 04:23 PM
Delhi: दुनियाभर में कई ऐसी खबरें आपने सुनी होंगी जिन पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक मामला कजाकिस्तान से सामने आया है। दरअसल, सेक्स डॉल से शादी रचाने वाले कजाकिस्तान के बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको अब इंसानों के साथ डेटिंग करने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्होंने इसके लिए एक शर्त रखी है।

डेली रिपोर्ट में छपी इस खबर के मुताबिक, यूरी तोलोचको ने शुक्रवार को यूके स्थित FUBAR रेडियो पर आने वाले "द डेटिंग शो" के दौरान इस बारे में बताते हुए कहा कि वे अतीत में सात साल से एक रियल रिलेशनशिप में रह चुके हैं और अब एक बार फिर से किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं।

उन्होंने आठ महीने तक डेटिंग करने के बाद नवंबर 2020 में अपनी सेक्स डॉल मार्गो से पहली शादी की थी और अब फिर से किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यूरी ने अपनी पहली सेक्स डॉल मार्गो को तलाक दे दिया है और अपनी नई डॉल लूना और लोला के साथ एक नए रिश्ते में जुड़ चुके हैं। बॉडीबिल्डर ने कहा, कि वो अब इंसानों के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार है, लेकिन उसके लिए किसी भी अन्य व्यक्ति को उनकी सेक्स डॉल को भी पसंद करना होगा।

इस बात को समझाते हुए यूरी बोले कि 'मैं लगभग सात साल एक रियल रिलेशनशिप में था। यह मेरे लिए दिलचस्प और महत्वपूर्ण है और भविष्य में शायद मेरे पास कोई वास्तविक व्यक्ति हो, लेकिन यह जरूरी है कि वह मेरी डॉल को भी पसंद करे।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉडीबिल्डर यूरी ने मार्च में अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर डॉल लोला की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। यूरी ने बताया कि भविष्य में वो अपने रिलेशनशिप में एक मेल डॉल को साथ ला सकते हैं। उन्होंने कहा कि वो उस मेल डॉल और अपनी सेक्स डॉल लूना की शादी कराना चाहते हैं।  वो इस दौरान एक सेरेमनी भी रखना चाहते हैं। यूरी ने कहा कि 'यह एक शादी के समान है, लेकिन शादी नहीं है,'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER