उत्तर प्रदेश / प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर फंदा डालकर लगाया मौत को गले, परिजनों ने किया था शादी से इंकार

Zoom News : Oct 10, 2021, 10:07 PM
Couple Suicide In Etawah: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जिले के ऊसराहार इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। प्रेमी जोड़े द्वारा खुदकुशी किये जाने की खबर फौरन पुलिस (Police) को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच अभी जारी है।

ऊसराहार थाना प्रभारी गंगा दास गौतम ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम भवन्तु पुरा में आज सुबह सड़क किनारे लगे पेड़ पर एक युवक और एक युवती के फांसी पर लटके होने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को उतारा। जिनकी पहचान भवन्तु पुरा निवासी कुलदीप (23) और मैनपुरी के गांव थाना कुर्रा निवासी राधिका उर्फ रीतू के रूप में हुई है।

परिजनों ने किया था शांदी से इंकार

गंगा दास गौतम ने बताया कि दोनों ही शव लड़की के दुप्पट्टे से फांसी पर लटके थे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि परिजनों द्वारा शादी की अनुमति देने से इंकार करने पर प्रेमी जोड़े ने यह कदम उठाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER