हरियाणा / एक बहू ने 80 साल की सास के साथ मारपीट कर फेंका घर के बाहर, वायरल हुआ वीडियो तो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Vikrant Shekhawat : Dec 05, 2020, 04:00 PM
हरियाणा से मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आईं, जिसमें एक बहू ने एक 80 वर्षीय सास के साथ मारपीट की और उसे सामान के साथ घर के बाहर फेंक दिया। इस कठोर सर्दियों में, बुजुर्ग महिला दयनीय हालत में घर के बाहर पड़ी थी। समाज को शर्मसार करने वाली यह घटना हरियाणा के हिसार जिले की है। 

हिसार के आजाद नगर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला छन्नो को घर से बाहर निकाल दिया गया और उसका सामान घर के बाहर फेंक दिया गया।

यदि इस मामले में एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हुआ, तो शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी महिला शकुंतला के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे 323, 506, 509 के तहत गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी जोगेंद्र शर्मा ने मौके पर पुलिस स्टेशन का दौरा किया और आदेश दिया कार्रवाई करने के लिए थाना प्रभारी।

आजाद नगर पुलिस थाना प्रभारी रोहताश ने बताया कि महिला ने बुजुर्ग महिला को उसके घर के बाहर पीटा है और इस का वीडियो वायरल हुआ है। बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू ने उसके साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया और उसका सामान सड़क पर फेंक दिया। इस कठोर सर्दियों में, एक बुजुर्ग महिला घर के बाहर खुले में गिर गई।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया और बुजुर्ग महिला को उसके दूसरे बेटे के घर ले जाया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER