VIDEO / एक डिलीवरी बॉय ने किया 12वीं मंजिल से गिर रही एक दो साल की बच्ची को कैच, वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 03, 2021, 07:20 AM
वियतनाम के हनोई में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जिसने सभी को हैरान कर दिया। हनोई में, एक डिलीवरी बॉय ने 12 वीं मंजिल से गिरने वाली दो साल की लड़की को पकड़ लिया। 31 वर्षीय गुयेन नागोस मनह शाम 5 बजे डिलीवरी के इंतजार में कार में बैठे थे। तभी उन्हें एक बच्चे का रोना सुनाई दिया। उसने देखा कि एक महिला चिल्ला रही है और खिड़की से बाहर अपनी गर्दन को बाहर देख रही है। उन्होंने पहले सोचा कि शायद लड़की कुछ बदमाशी कर रही है, लेकिन फिर उन्होंने देखा कि लड़की नीचे गिर रही है और जमीन से 50 मीटर ऊपर है। उसने देखा कि लड़की बालकनी से लटक रही है।

इसके बाद, मन्हा अपनी कार से तेजी से बाहर निकला और इमारत के करीब गया और बच्चे के पास जाने की कोशिश करने लगा। वह वहां जनरेटर की छत पर चढ़ गया और हालांकि वहां खड़े होने के दौरान वह थोड़ा लड़खड़ा गया लेकिन जब लड़की गिरने लगी तो वह उसे बचाने के लिए कूद पड़ा। इसके कारण छत पर एक दांत भी गिर गया। मान ने बताया कि उसने लड़की को बचाने की पूरी कोशिश की और आखिरकार वह इस प्रयास में सफल रहा।

घटना का पूरा वीडियो पास के एक अपार्टमेंट में रहने वाले एक व्यक्ति ने बनाया है, जिसमें दिखाया गया है कि बालकनी की पतली रेलिंग में बच्चा कैसे झूल रहा है। लड़की कुछ समय के लिए उसे पकड़ने की कोशिश करती है लेकिन बाद में वह असफल हो जाती है और गिरने लगती है जिसे डिलीवरी बॉय पकड़ लेता है।

लड़की के मुंह से खून बहने के बाद, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने कहा कि उसके कूल्हे फिसल गए हैं, हालांकि उसे कोई अन्य चोट नहीं आई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER