MH / एक मराठी एक्ट्रेस के साथ नशे में धुत एक शख्स ने किया दुर्व्यवहार, बोले अपशब्द की मारपीट

Zoom News : Mar 01, 2021, 07:14 AM
MH: वे देश में महिलाओं पर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन कोई न कोई ऐसी घटना सामने आती है, जिससे इंसानियत शर्मसार हो जाती है। इस बार एक अभिनेत्री के साथ बदसलूकी का मामला प्रकाश में आया है। यह मामला गोरेगांव के जैन अस्पताल से संबंधित है। एक मराठी अभिनेत्री को एक शराबी व्यक्ति ने गाली दी है। शख्स ने महिला को गालियां दीं और उसके साथ मारपीट भी की। फिलहाल उस व्यक्ति को पकड़ कर हिरासत में रखा गया है।

गोरेगांव पुलिस ने एक 38 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह शख्स मराठी अभिनेत्री को गंदी गालियां दे रहा था, साथ ही उसके साथ मारपीट भी कर रहा था। उस व्यक्ति ने पहले शराब पी रखी थी, उसने मराठी अभिनेत्री का रास्ता रोकने की कोशिश की, इसके बाद वह उससे उलझने लगा। उस व्यक्ति ने अभिनेत्री को धक्का दिया, उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया और लगातार उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

बता दें कि यह मराठी अभिनेत्री एक आईआरएस अधिकारी की पत्नी है। अधिकारी की पोस्टिंग वर्तमान में NCB शिविर में है और वह मुंबई में ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने में व्यस्त है। पत्नी के साथ दुर्व्यवहार के बारे में पता चलते ही उसने शिकायत दर्ज की। अधिकारी ने आईपीसी की धारा 354, 509, 323, 506 और 185 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER