हरियाणा / पांच साल की बच्ची का किया एक शक्स ने बलात्कार, फिर कर दी हत्या

Zoom News : Dec 23, 2020, 06:40 PM
हरियाणा के झज्जर में 5 साल की मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। बच्चे का परिवार रोजगार के सिलसिले में दमोह से हरियाणा गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से लड़की के साथ अत्याचार के बाद हत्या की गंभीर घटना पर फोन पर बात की है और अपराधी को सख्त सजा देने की मांग की है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के झज्जर में बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को हृदय विदारक और निंदनीय करार दिया। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ चर्चा के बाद मुख्यमंत्री ने प्रभावित परिवार की सहायता के लिए और घटना में शामिल दोषियों को कड़ी सजा देने का अनुरोध किया है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि दोषी को कड़ी सजा दी जाएगी। इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने बताया कि इस घटना के संबंध में, मध्य प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एडीजी अनंत कुमार सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस दल हरियाणा जाएगा। मुख्यमंत्री ने फोन पर लड़की के पिता से भी बात की है और परिवार को 4 लाख रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान की है।

हम पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करेंगे: मुख्यमंत्री शिवराज

घटना पर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया और लिखा कि हरियाणा के झज्जर में दमोह की लड़की के साथ बलात्कार और हत्या की घटना बेहद दुखद और निंदनीय है। मैंने इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बात की है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का अनुरोध किया है। यह एक दिल दहला देने वाली घटना है। मैंने सिर्फ परिवार के मुखिया से बात की है। मैं मध्य प्रदेश की पुलिस टीम को झज्जर भेज रहा हूं। हम पीड़ित परिवार को हर संभव मदद प्रदान करेंगे और तत्काल मदद के रूप में चार लाख रुपये की राशि भेज रहे हैं। हम सभी पीड़ित परिवार के साथ हैं ’।

आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी - मुख्यमंत्री खट्टर

वहीं, इस घटना पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर कहा कि झज्जर में हुई घटना बहुत दुखद है। हम 2018 में हरियाणा सरकार द्वारा लागू एक कानून के तहत दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे, जिसमें हमारी लड़कियों के साथ किसी भी तरह के दुराचार पर फांसी सहित कठोर सजा का प्रावधान है ताकि समाज में इन गरीब लोगों तक एक स्पष्ट संदेश पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए, आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों, इसके लिए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया गया है। '

आपको बता दें कि हरियाणा के झज्जर में इलाके की 5 साल की बच्ची को उठाकर उसके साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने लड़की के शव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER