दिल्ली / एक दोस्त ने अपने दोस्त को ही मौत के घाट उतारा, शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड करता था

Zoom News : Mar 22, 2021, 05:17 PM
नमली। राजधानी दिल्ली (दिल्ली) में एक दास्ते ने अपेने दास्ता को हाई मैत के अंदर उतर (हत्या) दया। मृतक दोस्त हत्या के आरोपी दोस्त से शारीरिक संबंध (भौतिक रिश्ता) बनाने की डिमांड करता था, जिससे नाराज होकर आरोपी ने अपने दोस्त को ही ठिकाने लगाने का प्लान बना डाला। वारदत पूर्वी दिल्ली के तृतीयपुरी इलाके की है।

सोमवार की सुबह तकरीबन साढ़े चार बजे हत्या का आरोपी मोनू अकेले सड़क पर चलता जा रहा था, तभी पुलिस की ERV गाड़ी पेट्रोलिंग के दौरान उसके पास जाकर रुकी और पुलिस ने उसके कपड़ों में खून के दाग देखकर उससे वजह पूछी तो आरोपी मोनू ने पुलिस को दुस्त की हत्या करना कायासिका। इस बात को सुनकर पुलिसकर्मी भी सकते में पड़ गए, जिसके बाद आरोपी के बयानों के आधार पर पुलिस उसे घटनास्थल तक ले गई, जहां एक युवक की लाश मिली और वहीं पर एक बड़ा पत्थर भी पड़ा मिला।

आयरोपी मोनू ने पिलिस को बताया कि उसकी दास्टी तेनी शामले फेसबुक के जरिए मैतक भतरत से हुई थी। जिसके बाड़खे दास्टी गहरी होती गड़ी। लेकिन, मटकक और राशिसेल फेवर की डिमांड करता था। कुआ सम्येले ही मोबाइल बेडेने के बाद के रूपर भी उसका मटकक से झगड़ा हुआ था। इन सब बोताओं से पर्शान होकर उपनेने का दास्ट की सोमवार सुबह भोरी भरकम पतरर हार्टर हित्याकार डीआई। इसके बाद वे खुद पलिस स्टेशन की भीड़ जा गां, फिर पुलिस राशिस में होली गड़ी और वर्डता का खुलासा हो गया। दिल्ली पुलिस ने म्यूर विहार थाने में हत्यारा का ममाला दर्ज कर आयरोपी मोएनू को गिर्फ़्तार कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER