Himanta Biswa Sarma / असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा से मंच पर भिड़ा शख्स, माइक तोड़ने की कोशिश देखे वीडियो

Zoom News : Sep 09, 2022, 06:47 PM
Himanta Biswa Sarma: हैदराबाद में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) की रैली के दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसे देखकर मंच पर मौजूद हर शख्स हैरान था. हिमंत बिस्वा सरमा बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए मंच पर मौजूद थे कि वहां अचानक से एक शख्स पीछे से आया. उसने असम के सीएम से बदसलूकी की कोशिश की. गल में खड़े बीजेपी नेता के सामने से उस शख्स ने माइक को छीनकर हिमंत बिस्वा सरमा के सामने कर दिया. 

अचानक से मंच पर पहुंचा ये शख्स यहीं नहीं रुका, बल्कि उसने हिमंत बिस्वा सरमा से भिड़ने की कोशिश भी की. हालांकि वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने शख्स को पकड़ लिया और मंच से नीचे ले गए. हिमंत बिस्वा सरमा इस अचानक से हुई घटना पर हैरान दिखे.

आज ही असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हैदराबाद में महालक्ष्मी मंदिर का दौरा भी किया था. उन्होंने इस दौरान कहा कि, "सरकार केवल देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए. सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए... देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण हमेशा से है."

केसीआर पर असम सीएम का हमला

वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने तेलंगाना सीएम को निशाने पर लिया. हिमंत बिस्वा सरमा ने काह कि केसीआर भाजपा मुक्त भारत की बात बोलते हैं. उनके और हमारे बीच में अंतर है. वह बीजेपी को खत्म करना चाहते हैं. हम भारतीय राजनीतिक व्यवस्था से पारिवारिक राजनीति को खत्म करना चाहते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER