बिहार / प्यार में डूबे शख्स ने Transgender से कर ली शादी, बहू को देख मां हुई बेहोश

Zoom News : Jun 28, 2021, 04:54 PM
सासाराम: प्यार एक ऐसा एहसास है जो सभी चीजों से ऊपर माना गया है। प्रेम में पड़ा शख्स सामने वाले के जेंडर को भी नहीं देखता है। वो प्यार के लिए पूरे समाज से लड़ने को भी तैयार हो जाता है। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला बिहार (Bihar) के सासाराम (Sasaram) से सामने आया है। यहां एक लड़का किन्नर के प्रेम में इस कदर पागल हो गया कि उससे शादी (Man Married With A Transgender) भी कर ली। शादी के बाद जब वह अपनी किन्नर पत्नी को लेकर घर पहुंचा तो वहां हड़कंप मच गया।


बहू के स्वागत की तैयारी कर रही थी दूल्हे की मां

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़के की मां को बेटे की शादी की खबर पहले ही मिल चुकी थी। वो सुबह से ही बेटा और बहू के स्वागत की तैयारी में जुटी थीं। लेकिन जब उन्होंने बहू को देखा तो उन्हें बड़ा सदमा लग गया।

किन्नर बहू को देख दूल्हे की मां हो गई बेहोश

बहू को देखते ही दूल्हे की मां मौके पर ही बेहोश हो गई। उन्हें जब होश आया तब वो बेहद गुस्से में थीं। उन्होंने पूरा घर अपने सिर पर उठा लिया। फिर लड़के की मां ने अपने बेटे और बहू को घर से बाहर निकाल दिया। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें ये शादी मंजूर नहीं है। वो जीते जी इस रिश्ते को कभी मंजूरी नहीं देंगी। इलाके के लोग भी इस शादी को मान्यता देने से इनकार कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी ये शादी

गौरतलब है कि किन्नर से लड़के की शादी का ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है कि क्या समाज इसे स्वीकार करेगा? सोशल मीडिया पर ये खबर खूब वायरल हो रही है।

ऐसे हुई थी किन्नर और लड़के की मुलाकात

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सासाराम के करगहर का रहने वाला गोलू पहले एक डांस पार्टी में काम करता था। इस दौरान उसकी मुलाकात किन्नर नंदिनी से हुई। फिर दोनों को प्यार हुआ और बाद में उन्होंने शादी कर ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER