दुनिया / एक व्यक्ति उम्र सिर्फ 21 साल, की तीन शादियां, अब तीनों पत्नियां मिलकर कर रही है चौथी पत्नी की तलाश

Zoom News : Nov 21, 2020, 07:29 AM
pak: एक व्यक्ति ने तीन शादियां कीं। उसके साथ तीनों पत्नियां रहती हैं। अब तीनों पत्नियां मिलकर चौथी पत्नी की तलाश कर रही हैं। यह पाकिस्तान के सियालकोट की कहानी है। वर्तमान में, यह मामला सियालकोट सहित पूरे पाकिस्तान में चर्चा में है। हालाँकि, मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक विवाह कोई नई बात नहीं है, लेकिन तीन पत्नियों द्वारा एक चौथाई मिलना आश्चर्यजनक है।

हैरानी की बात यह है कि जिस व्यक्ति ने अब तक तीन शादियां की हैं। उसका नाम अदनान है और वह केवल 22 साल का है। इतनी कम उम्र में उनकी तीन पत्नियां हैं। अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी। दूसरी शादी 20 साल की उम्र में हुई और तीसरी शादी पिछले साल यानि 21 साल की उम्र में हुई।

अदनान की पत्नियों का नाम शुम्भल, शुभना और शाहिदा है। अब तीनों पत्नियों को चौथी पत्नी की तलाश है, जौ, उसका नाम भी एस वर्णमाला से शुरू होना चाहिए। उनका मानना ​​है कि इससे घर में खुशहाली आती है। अदनान की दो पत्नियों से बच्चे हैं।

अदनान की पहली पत्नी शुम्भल से तीन बच्चे और दूसरी शुबाना से दो बच्चे हैं। तीसरी पत्नी शाहिदा ने शुबाना के एक बच्चे को गोद लिया है। आज के महंगाई के दौर में शादी को निभाना मुश्किल है। अदनान तीन को संभाल रहा है और चौथे की तैयारी कर रहा है। अदनान की तीन पत्नियाँ निश्चित रूप से आरोप लगाती हैं कि अदनान तीनों को पूरा समय नहीं दे पा रहा है।

हालांकि, तीनों पत्नियां अदनान और उनके बच्चों की देखभाल करती हैं। कोई अपना खाना पकाता है। कोई कपड़े धोता था तो कोई साफ-सफाई का ध्यान रखता था। अदनान तीनों पत्नियों से प्यार करता है। अदनान के घर में हर महीने करीब डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपए खर्च होते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER