मुजफ्फरपुर / एक आदमी हाथ में बंदूक लेकर पढ़ा रहा है बच्चों को क, ख.. वीडियो हु़आ वायरल तो पुलिस...

Zoom News : Jan 06, 2021, 03:33 PM
बिहार के मुजफ्फरपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी हाथ में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ा रहा है। बताया जा रहा है कि यह शख्स मिठनपुरा थाना इलाके में पान की दुकान लगाता है। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए शहर के डीएसपी राम नरेश पासवान ने मिठनपुरा थाना अध्यक्ष को जांच के आदेश दिए हैं।

इस शख्स ने खुद इस वीडियो को बंदूक से बच्चों को सिखाते हुए बनाया है। वीडियो में, वह बच्चों को A, B, C, D… लिखने के लिए कह रहा है। साथ ही यह भी कह रहा है कि आप इसे सही तरीके से लिखने वालों को इनाम में पैसा देते हैं। यह वीडियो मिठनपुरा चौक के आसपास के इलाके में बनाया गया है

बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति पहले भी आर्म्स एक्ट के तहत जेल जा चुका है। वायरल वीडियो की जांच के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई है। यह पता लगाया जा रहा है कि यह वीडियो कब बनाया गया है। वीडियो में बंदूकधारी को तीन, चार बार देखा जाता है।

इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी राम नरेश पासवान ने कहा कि हम इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं। हमें यह वीडियो अभी तक नहीं मिला है। जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह की जाएगी। लाइसेंसधारी बंदूक है या गैर-लाइसेंसी, इसकी जांच पहले की जाएगी। हाथों में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाना गलत है। यदि बंदूक को लाइसेंस दिया जाता है, तो इसे रद्द कर दिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER