दिल्ली / एक शख्स ने गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए लूटे अपने ही मालिक के 44 लाख और कार

Zoom News : Dec 21, 2020, 07:48 AM
Delhi: आपने फिल्मों में अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए हीरो को कई चीजें करते देखा होगा। लेकिन यहां वास्तविक जीवन की एक कहानी है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए अपने मालिक के पैसे लूट लिए। यह पूरी घटना दिल्ली के बवाना इलाके की है। जहां एक नौकर अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए मालिक के 44 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। यही नहीं, उसने अपने मालिक की बोलेरो गाड़ी भी फूंक दी। हालांकि, जब पुलिस को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने एक शिकायत दर्ज की और मामले की जांच की और उस व्यक्ति को जब्त कर लिया और इलेक्ट्रॉनिक निगरानी के माध्यम से उसके पास से वाहन और पैसे बरामद किए।

शिकायतकर्ता का दिल्ली के बवाना में कारखाना है। अमित नाम का एक शख्स इस फैक्ट्री में काम करता था। 17 दिसंबर को फैक्ट्री मालिक ने अमित को बैंक में जमा करने के लिए अमित को 44 लाख रुपये दिए। लेकिन अमित बैंक में पैसा जमा करने के बजाय उसे लेकर फरार हो गया। साथ में फैक्ट्री मालिक की बोलेरो गाड़ी भी भाग गई।

बाद में फैक्ट्री मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए अमित को शामली से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अमित के पास से चोरी किए गए 44 लाख रुपये में से 36 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। इसके साथ ही फैक्ट्री मालिक की बोलेरो जीप भी बरामद हुई है।

आरोपी अमित ने पुलिस को बताया कि वह नकदी की तंगी में था। वह अपनी प्रेमिका के साथ आगे एक सुंदर जीवन जीना चाहता था। उसे लगा कि इस चोरी के बाद उसकी प्रेमिका खुश हो जाएगी और फिर दोनों खुशी से अपनी जिंदगी बिताएंगे। लेकिन अब वह पुलिस के पास पहुंच गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER