Crime / दिल्ली में स्कूटी पर लाश को लेकर एक व्यक्ति घुमता रहा, सुनसान इलाके में लगाया ठिकाने, ऐसे हुआ खुलासा

Zoom News : Dec 30, 2020, 01:32 PM
दिल्ली के रोहिणी इलाके के प्रेम नगर में एक व्यक्ति की हत्या करने के बाद, शव स्कूटर पर इधर-उधर घुमाता रहा। गलियों का चक्कर लगाने के बाद, लाश को रोहिणी के एक खाली इलाके में फेंक दिया गया। पुलिस ने सीसीटीवी की तस्वीर के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम रवि है। उनकी हत्या केवल 77 हजार रुपये के लेनदेन के लिए की गई थी। अंकित नाम के व्यक्ति ने पहले रवि के सिर पर हमला किया और फिर रवि की गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना के बाद, आरोपी अंकित ने लाश को छिपाने की योजना बनाई। रवि के शव को बोरे में डालकर खोजने के लिए सही जगह की तलाश शुरू की। लगभग 2 किलोमीटर तक वह लाश के साथ घूमता रहा। कुछ देर चलने के बाद आरोपी ने शव को एक खाली प्लॉट में दफना दिया और मौके से फरार हो गया।

उधर, मृतक रवि के परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जब पुलिस ने जांच शुरू की, तो सीसीटीवी कैमरे में अंकित नाम के व्यक्ति को स्कूटर पर बोरी में कुछ भरकर ले जाते देखा गया।

इसके बाद पुलिस ने एक के बाद एक कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी उस बोरे में रवि की लाश को ले जा रहा था और फिर लाश को एक खाली प्लॉट में रख दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER