Viral News / एक शख्स पूरी तरह न्यूड होकर सड़क पर दौड़ लगाने लगा, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Dec 27, 2020, 09:03 AM
अमेरिका के ओहियो में हाईवे पर उस समय लोग दंग रह गए जब एक व्यक्ति ने अपने हाथ में एक सेल्फी स्टिक ले ली और पूरी तरह से नग्न (नग्न) होकर सड़क पर दौड़ने लगा। यह मामला 15 दिसंबर का बताया जा रहा है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। युवक ने ऐसा क्यों किया यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। 

यह घटना 15 दिसंबर की है। युवक कोलंबस, ओहियो में आठ-लेन राजमार्ग I-670 पर स्केटिंग के जूते में नग्न दौड़ रहा था। युवक ने अपने सिर पर पांडा का मास्क लगा रखा था, ताकि उसका चेहरा नजर न आए।

बिना कपड़ों के उसे इस तरह देखकर कई लोगों ने इस पर नाराजगी जताई और उसे अपशब्द भी कहे। हाईवे पर इस तरह के एक अज्ञात व्यक्ति के स्टंट ने ओहियो परिवहन विभाग की समस्याओं को बढ़ा दिया। बता दें कि अंतरराज्यीय राजमार्ग पर उस पैदल यात्री को जाने की अनुमति नहीं है, जहां वह व्यक्ति स्केटिंग जूते पहनकर दौड़ रहा था। लोगों ने इसे सुरक्षा का मुद्दा बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

आपको बता दें कि इस तरह की पहली घटना प्रकाश में आई है। पिछले अगस्त में, एक नग्न व्यक्ति यातायात के बीच में यूरोप में एक व्यस्त सड़क पर चला गया। जब लोगों ने इस पर अधिक ध्यान नहीं दिया, तो वह व्यक्ति एक कार के सामने गया।

कार चालक नीचे उतर गया और नग्न व्यक्ति को दूर जाने के लिए कहा और जब उसने नहीं सुना, तो गुस्साए कार चालक ने नग्न व्यक्ति को एक जोरदार मुक्का मारा, जिसके बाद वह वहीं गिर पड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER