Viral News / एक शख्स ने कराया DNA टेस्ट, तो निकले 30 सौतेले भाई-बहन, हुआ हैरान

Zoom News : Mar 17, 2021, 04:46 PM
USA: अकेले अपने परिवार में रहने वाले एक व्यक्ति को उनकी डीएनए परीक्षण रिपोर्ट में आश्चर्यचकित जानकारी के बारे में पता था। वास्तव में, एंडी नबिल नामित व्यक्ति ने अपने परिवार के इतिहास को जानने के लिए अनुलग्नक डीएनए परीक्षण किया था। रिपोर्ट को पता चला कि लगभग 30 कदम भाई बहन हैं। लोग वार्क पर चलने वाली प्रवृत्ति के दौरान अपने डीएनए परीक्षण के बारे में बता रहे थे। कई लोगों ने डीएनए परीक्षण से अपने परिवार के इतिहास के बारे में नई जानकारी प्राप्त करने के बारे में बात की। इस समय के दौरान, आदि नेबिल ने भी अपना वीडियो साझा किया।

अदादी नबिल ने कहा कि उन्होंने दिसंबर में एक परीक्षण किया था और वह रिपोर्ट से काफी आश्चर्यचकित था। एडी ने कहा कि रिपोर्ट में, उन्होंने उस व्यक्ति का नाम दिखाया जो उसके पिता नहीं था। शोध के बाद और बाद में, उन्हें पता चला कि उनके पिता एक शुक्राणु दाता थे।

अपने शुक्राणु दाता पिता के नाम की खोज करते समय, उन्हें पता चला कि 15 आधे भाई बहनों के साथ, पिता के पास मेक्सिको में एक पार्टी भी थी। एडी नबिल ने कहा कि दो दिन पहले उन्होंने समझा कि वह पिता का एकमात्र बच्चा है, लेकिन अब उन्हें यह पता चला है कि उसके पास 31 भाई-बहनों में दूसरा सबसे बड़ा बच्चा है। उन्होंने कहा कि सौतेली बहन मेलिसा भी उसका दोस्त बन गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER