बिहार / पुलिस के एक सिपाही ने किया महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार, पति की शिकायत के बाद गिरफ्तार

Zoom News : Dec 23, 2020, 06:26 PM
बिहार पुलिस के एक जवान को महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सिपाही का नाम राजीव कुमार है, जो सहरसा जिले के पुलिस लाइन में तैनात है। पीड़ित महिला भी बिहार पुलिस में सिपाही है और वह सासाराम में महिला बटालियन में तैनात है। इस पूरे मामले में महिला पुलिसकर्मी के पति, जो खुद बिहार पुलिस में सिपाही हैं, ने मंगलवार को राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। दिलचस्प बात यह है कि इस मामले में बिहार पुलिस में आरोपी, पीड़ित और शिकायतकर्ता तीन सिपाही हैं।

जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से पटना के गर्दनीबाग के सिपाही बहाली केंद्र में एक महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी थी। शाम को, आरोपी राजीव कुमार ने महिला पुलिसकर्मी को राजीव नगर पुलिस स्टेशन के तहत एक होटल में बुलाया और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़िता लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं।

जैसे ही पति को आरोपी सिपाही के साथ अपनी पत्नी की मौजूदगी की जानकारी मिली, वह राजीव नगर पुलिस स्टेशन गया और एफआईआर दर्ज की। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए राजीव नगर स्थित होटल में छापा मारा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि, पीड़िता ने अभी तक इस पूरे मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। पीड़िता को मंगलवार को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER