MP Crime / एक लुटेरी दुल्हन ऐसे लगाती है लोगो को चुना, ढूंढने में लगे कई राज्यों की पुलिस

Zoom News : Mar 13, 2021, 07:10 AM
मध्य प्रदेश में इंदौर में, पुलिस एक डाकू दुल्हन की तलाश में है। कुछ समय के लिए दुल्हन जो भी बनाई जाती है, एक योजना के बाद, सभी सोने, चांदी के आभूषण और कैश पति के घर से फिसल गए और अगले शिकार की तलाश में कूदते हैं। महिला के इस अपराध में, वह अपने मस्तिष्क को साथ देती है। यह कहा जा रहा है कि उसने अब तक 4 विवाह किया है।

यह बताया जा रहा है कि महिला ने अलग-अलग राज्यों में शादी की और पति से अपने रुपये को डांटा और घर में मौका रखने का मौका देखकर, चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। इस मामले का खुलासा किया गया था जब इंदौर में पलसिया में इस लूटपाट दुल्हन की शिकायत पालसिया में थी। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत सानोरिया को डकैती की दुल्हन के मौसा और चाची को गिरफ्तार कर लिया।

इस डॉबेरी दुल्हन की तलाश कई राज्यों की पुलिस है। दरअसल, लूटर दुल्हन का हालिया पीड़ित पाली राजस्थान बन गया, जिन्होंने पुलिस से शिकायत की थी। उन्होंने 7 अप्रैल, 2016 को आरोपी महिला आरोपी मां मंदिर में विवाह किया। विवाह के बाद तीन साल और डेढ़ साल की बेटी है। वह तमिलनाडु में काम करता है।

पीड़ित ने कहा कि जब उनकी पत्नी किसी अन्य बच्चे को जन्म देने जा रही थी, तो उसकी चाची कमलाबाई और मस्तिष्क राजू ने अहमदाबाद को अहमदाबाद को डिलीवरी के लिए बुलाया और मुझसे पैसे की मांग की। शादी के बाद से, उन्होंने अपनी सास के खाते में 6 लाख रखा है। मेरी दो बेटियों के बावजूद मेरे पास गया। ससुराल वालों के ससुराल वालों में रहने के लिए लक्ष्मीबाई वापस नहीं आए। जब उमाद सिंह अपनी पत्नी को लेने के लिए इंदौर पहुंचे, तो यह पाया गया कि उनकी पत्नी लक्ष्मीबाई अहमदाबाद में है और उसने किसी से शादी की। इसके बाद, यह तथ्य यह था कि आरोपी महिला ने मुंबई में एक आदमी से शादी की थी और उसने एक बच्चे को जन्म दिया था और वहां से वह धोखाधड़ी का हिस्सा थी।

महिला पुलिस स्टेशन जांच अधिकारी रश्मी पटिदर ने कहा कि एक महिला की चाची और मौसा को विभिन्न राज्यों में लूटकर गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द ही दुष्ट लक्ष्मी को भी गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिए, इंदौर पुलिस की कई टीम अलग-अलग स्थानों पर नमी देने में शामिल हैं। महिला ने कई लोगों के साथ शादी की है और धोखा देकर फरार हो गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER