Viral News / एक हफ्ते पहले चुनाव के इजरायल के प्रधान मंत्री का लगा न्यूड स्टैचू, लिखा- इजरायली हीरो

Zoom News : Mar 18, 2021, 05:12 PM
इज़राइल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहु को हबीमा स्क्वायर में अवीव शहर में पाया गया है। इजरायली मीडिया जेरूसेलम पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, यह कांस्य प्रतिमा इजरायली पीएम स्क्वाट्स की मुद्रा में बैठी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस मूर्ति पर पांच मीटर लंबा और छह टन 'इजरायल हीरो' लिखे गए थे। हालांकि, यह उस कलाकार से अवगत नहीं है जिसने इस मूर्ति को बनाया है। इस मूर्ति को बिन्यामीन के खिलाफ विरोध के रूप में देखा जा रहा है। आइए बताएं कि इज़राइल के प्रधान मंत्री अगले सप्ताह की तैयारी में लगे हुए हैं।

चारकोल ग्रे का यह stochule कई लोगों के बीच जिज्ञासा का विषय बना रहा है और यहां तक ​​पहुंचने वाले कई लोग इस मूर्ति को देख रहे थे। आइए हम बताते हैं कि 23 मार्च को इज़राइल में चुनाव हैं। पिछले 2 वर्षों में, इज़राइल में चुनाव चौथे बार होने जा रहे हैं। इजरायली पीएम ने इन चुनावों को बहुत महत्वपूर्ण बताया है। 

यह उल्लेखनीय है कि इजरायली पीएम से पहले भी, इस्राएल में एक विरोध के रूप में स्टैचू लगाया गया है। पिछले साल, रिबिन मूर्तिकला में बेंजामिन की एक बड़ी सिलाई हुई थी जिसमें उन्हें अकेले एक महान पकवान का आनंद देखा जा सकता था। इस स्टैचु को लियोनार्डो डॉ विंची की प्रसिद्ध पेंटिंग द लास्ट रात्रिभोज की पैरोडी को बताया गया था।

पिछले साल, इजरायली पीएम की एक स्थिति शीर्षक थी। असल में कलाकार इट ज़लाइट ने जेरूसलम में बेंजामिन की स्थिति लगाई थी। उन्होंने इस मूर्ति को इज़राइल के प्रधान मंत्री के घर के सामने रखा। उस समय, माधू के घर के बाहर कई लोग अपनी नीतियों तक पहुंच गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER