गुलदार का हमला / उत्तरकाशी में मजदूरी कर लौट रहे युवक को बनाया निवाला, सड़क किनारे में मिला क्षत-विक्षत शव

Zoom News : Mar 13, 2022, 02:16 PM
रविवार सुबह ब्रह्मखाल -मांड्यासारी मोटर मार्ग पर सड़क किनारे स्थानीय निवासियों ने एक शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना ब्रह्मखाल पुलिस चौकी को दी गई। मृतक के गले को बुरी तरह से क्षत-विक्षत किया गया था, जिससे संभावना जताई जा रही है उक्त व्यक्ति की मौत गुलदार के हमले से हुई है। शव की पहचान पैंथर गांव निवासी मगन उम्र 35 के रूप में हुई है।

चौकी प्रभारी शेखर नौटियाल ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। शव का पंचनामा किया जा रहा है। वही वन क्षेत्राधिकारी धरासू रेंज एनएस रावत ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है।

मगन की तीन बच्चे, परिवार का था इकलौता कमाऊ सदस्य

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त व्यक्ति मजदूरी का काम करता था जो शनिवार देर शाम मजदूरी करने के बाद ब्रह्मखाल से अपने गांव पैंथर के लिए चला था। इसी दौरान गुलदार ने उस पर हमला किया होगा। ग्रामीण आलेंद्र ने बताया कि इस घटना से क्षेत्र में गुलदार के डर का माहौल बन गया है। आए दिन महिलाएं,स्कूली बच्चे इस रास्ते आते जाते हैं। ग्रामीणों ने जल्द गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

वहीं पैंथर की क्षेत्र पंचायत सदस्य कुंती रावत ने बताया कि मगन के परवार में वही कमाने वाला था जो मजदूरी कर के अपना परिवार पाल रहा था। मगन की तीन बच्चे हैं। क्षेत्र पंचायत सदस्य कुंती रावत ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मद्दद देने की मांग की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER