कानपुर / एक युवक नें 5 साल की बच्ची को 50 रुपये का लालच देकर ले गया खेत, फिर किया बलात्कार

Zoom News : Dec 25, 2020, 08:44 AM
यूपी के कानपुर में 5 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी लड़की को 50 रुपये के लालच में खेत में ले गया और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर मामला दर्ज किया। आरोपी और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर आया और लड़की को 50 रुपये के लालच में खेत में ले गया, जहां उसने अपराध को अंजाम दिया। इस घटना के बाद से गांव में गुस्से का माहौल है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी को सबसे कठोर सजा मिलनी चाहिए

पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार

मेडिकल कराने के बाद पीड़ित परिवार ने घाटमपुर थाने में शिकायत दी है। परिवार के सदस्यों का कहना है कि लड़की शौचालय गई थी। एक युवक वहां पहुंचा और लालच से लड़की को खेतों में ले गया। उस दौरान लड़की की बहन उसके साथ थी और उसने शोर मचाया। खेत में काम कर रहे लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया।

सीओ रवि सिंह घाटमपुर ने कहा कि पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ था। जिसमें आरोपी को पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER