IPL 2021 / आकाश चोपड़ा ने बताया, मुंबई इंडियंस को अगले साल ऑक्शन में किन 2 खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहिए

Zoom News : Oct 09, 2021, 05:55 AM
IPL 2021 | आईपीएल की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस लीग के 14वें सीजन में इस समय प्वाइंट्स टेबल में 13 मैचों में छह जीत के साथ छठे नंबर पर है। टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। मुंबई को अगर प्लेऑफ में जाना है तो फिर उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करनी होगी और 200 रन बनाने होंगे। इसके बाद उन्हें कम से कम 171 रनों से जीत हासिल करनी होगी और तभी वो प्लेऑफ में जा सकती हैं। मुंबई का अब इस सीजन में सफर लगभग समाप्त हो गया है और टीम अगले सीजन में कुछ खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। इस बीच, पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि मुंबई इंडियंस को अगले साल के ऑक्शन में किन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहिए।

चोपड़ा ने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि मुंबई इंडियंस को अगले सीजन की नीलामी से पहले अपने कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रिटेन करना चाहिए। मुंबई के पास रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव और ट्रेंट बोल्ट जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, ' मुंबई इंडियंस को निश्चित तौर पर रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को रिटेन करना चाहिए। आप हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और किरोन पोलार्ड के बारे में भी सोच सकते हैं। हालांकि शर्मा और बुमराह टीम के दो सबसे बड़े रिटेंशन होने चाहिए।'

मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें उस समय और ज्यादा धूमिल हो गई जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स को 86 रनों से करारी शिकस्त दी। इस जीत के बाद कोलकाता का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग पक्का हो गया। टीम के खाते में 14 मैचों से 14 अंक हो गए हैं और वह तालिका में अच्छे नेट रनरेट के साथ चौथे नंबर पर है। वहीं पंजाब किंग्स के भी इतने ही मैचों से 12 अंक है, लेकिन पंजाब आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। पंजाब पांचवें नंबर पर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER