IPL 2021 / आकाश चोपड़ा ने बताया किंग्स इलेवन का ऑक्शन प्लान, इन खिलाड़ियों के आने से होगा काम आसान

Zoom News : Jan 29, 2021, 10:42 PM
IPL 2021: आईपीएल 2021 के लिए होने वाले ऑक्शन की तारीख का ऐलान हो चुका है। 18 फरवरी को चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए ऑक्शन होगा। सभी टीमें अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट पहले ही सौंप चुकीं हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने 10 खिलाड़ियों को रिलीज किया है, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब ने 9 प्लेयरों की टीम से छुट्टी कर दी है। पंजाब की टीम ने आईपीएल 2020 में आखिरी के कुछ मैचों में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था, लेकिन टीम प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही थी। इसी बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि पंजाब की टीम 9 बड़े खिलाड़ियों को रिलीज करने के बावजूद इस साल एक मजबूत टीम बना सकती है। 

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, 'किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल 2021 के ऑक्शन में रीयल विनर के तौर पर सामने आ सकती है। हालांकि, उन्होंने काफी खिलाड़ियों को रिलीज किया है, लेकिन उनकी टीम की कोर ज्यादा प्रभावित नहीं हुई है। यह एक अच्छी टीम का हॉलमार्क है, पंजाब टीम की मैनेजमेंट अच्छा काम कर रही है।' किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस सीजन के लिए ग्लेन मैक्सवेल, करुण नायर, मुजीब उर रहमान, जिम्मी नीशम जैसे स्टार खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। 

आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन के पास बाकी पर्स में रकम को लेकर कहा, 'उनके पास 53.2 करोड़ हैं और उनको सिर्फ 9 स्लॉट भरने हैं, तो वह काफी अच्छे स्पेस में हैं। उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल, करुण नायर, शेल्डन कॉटरेल, गौतम को जाने दिया है। उन्होंने सिर्फ चार खिलाड़ियों को छोड़कर 25-30 करोड़ रिलीज कर दिए हैं। लेकिन, जो बचे हैं वह काफी अच्छे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इतनी बुरी नहीं लग रही है बड़े खिलाड़ियों को छोड़ने के बावजूद भी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER