बॉलीवुड / लाल सिंह चड्ढा में ऐसा होगा आमिर खान का आर्मी लुक, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Zoom News : Jun 16, 2021, 10:11 AM
बॉलीवुड | फिल्मों में तमाम फिल्मी सितारों को फैंस ने पुलिस व आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाते देखा है, लेकिन फिल्म सरफरोश में जिस तरह आमिर खान (Aamir Khan) ने ACP अजय सिंह राठौर का किरदार निभाया वो लोगों के जेहन में एक अलग ही छाप छोड़ गया। आमिर खान (Aamir Khan) को वर्दी में देखना फैंस के लिए बहुत कम ही हो पाया है लेकिन अब वह एक बार फिर उसी अंदाज में नजर आने को तैयार हैं।

आर्मी के जवाब बने आमिर खान

फिल्म लगान के 20 साल पूरे हुए तो आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सामने आया। आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शन्स नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है और इसमें एक्टर वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि आमिर (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) पर काम कर रहे हैं।

फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक

आमिर खान (Aamir Khan) की इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। मिस्टर परफेक्शनिस्ट की ये अपकमिंग फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। हालांकि आमिर खान (Aamir Khan) इस वीडियो में ज्यादातर वक्त फिल्म लगान के बारे में ही बात करते दिखाई दिए लेकिन उनका ये लुक बता रहा है कि दर्शकों को 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) जल्द ही देखने को मिल सकती है।

जल्द ही रिलीज होगी ये फिल्म

साथ ही इस खास मौके पर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपना ये लुक भी रिवील कर दिया है। अब तक फैंस ने फिल्म के पोस्टर्स में उन्हें सरदार वाले लुक में ही देखा है जो कि काफी क्यूट था। बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के पोस्टर रिलीज किए जाने के बाद भी कोविड के चलते इसे समय पर पूरा नहीं किया जा सका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER