मनोरंजन / आमिर खान की बेटी इरा खान को चाहिए 25 इंटर्न्स, जानिए कितनी होगी सैलरी?

Zoom News : Mar 22, 2021, 01:24 PM
बॉलीवुड: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इरा खान अक्सर अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय एक दम बेबाकी से रखती हैं। इरा लोगों को मेंटल हेल्थ के प्रति जागरूक करने के लिए सराहनीय प्रयास कर रही हैं, और ऐसे में अब उन्हें 25 इंटर्न्स की जरूरत है।मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करती हैं इरा

बता दें कि इरा ने उन लोगों से भी आवेदन मांगे हैं जो कि यह काम मुफ्त में वोलंटियरिंग करने के लिए तैयार हों। गौरतलब है कि इरा खान अक्सर मेंटल हेल्थ के मुद्दे पर बात करती हैं। इरा ने ही सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था कि वो भी डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं।

इरा को चाहिए 25 इंटर्न्स

इरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया स्टोरी पर एक पोस्ट किया और उस पर उन्होंने बताया कि उन्हें 25 इंटर्न्स की जरूरत है। अपनी इंस्टा स्टोरी के पोस्ट में इरा खान ने लिखा कि यह इंटर्नशिप एक महीने की होगी और हर कैंडिडेट को 5 हजार रूपये दिए जाएंगे। इसके साथ ही इरा ने एक ईमेल आईडी भी सभी को उपलब्ध करवाई है।

विभिन्न राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत

बता दें कि इरा खान को विभिन्न राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत है ताकि वो अलग अलग भाषाओं में बोलने वाले सभी लोगों की मदद कर सकें। इरा के पोस्ट के मुताबिक इंटर्न्स का काम लोगों को कॉल करना और ईमेल के जरिए उनसे संपर्क साधना होगा। वहीं पोस्ट में इरा ने इस बात की भी जानकारी दी है कि सभी को 8 घंटे काम करना होगा और ये इंटर्नशिप 22 मार्च से शुरू होगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER