बॉलीवुड / इस दिन आएगा आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर, आईपीएल से है कनेक्शन

Zoom News : May 25, 2022, 08:19 AM
बॉलीवुड | आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ काफी समय से चर्चा में है। यह न सिर्फ आने वाली फिल्म का करिश्मा है जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को बार-बार उत्साहित किया है, बल्कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट के पैंतरे भी है जिसने लोगों को चैंकाया है। आमिर खान की फिल्म का ट्रेलर आने वाला है। इसके लिए उन्होंने आईपीएल फिनाले को चुना है। वह खुद इस दौरान शो होस्ट करते दिखेंगे। आमिर के प्रोडक्शन हाउस ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है। अब क्रिकेट और फिल्म के ट्रेलर का खुमार एक साथ दर्शकों पर चढ़ने वाला है।

आईपीएल करेंगे होस्ट

वीडियो में, आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर को जारी करने की घोषणा की। ट्रेलर 29 मई को रिलीज किया जाएगा। आमिर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉट स्टार पर शाम 6 बजे से आईपीएल फिनाले होस्ट करेंगे।  

आमिर की अलग रणनीति

आमिर ट्रेलर रिलीज करने से पहले इसका माहौल बनने में कामयाब रहे। उन्होंने अपकमिंग रिलीज के प्रचार करने के लिए अनोखी रणनीतियों का सहारा लिया। हाल ही में यह कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल के फिनाले में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। अब पता चला है कि यह खबर बिल्कुल सच है। इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए आमिर खान भारत की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग - आईपीएल के समापन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  

कब रिलीज होगी फिल्म

मेकर्स ने ट्रेलर को रिलीज करने के लिए अलग तरीका अपनाया है जैसा कि आमिर अपनी हर फिल्म के साथ करते हैं। दर्शक पहली बार किसी टीवी पर ट्रेलर देखेंगे। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER